image

हैदराबाद: प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का शानदार आगाज हुआ और शनिवार को ही यू मुंबा ने पहले मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए विजयी शुरुआत की। गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में यू मुंबा ने तेलुगू टाइटंस को 31-25 से हरा दिया। इस मुकाबले में मुंबा की टीम पहले हाफ में 18-10 से आगे थी और टीम ने इस बढ़त को आखिरी तक कायम रखा और टाइटंस को आगे बढ़ने नहीं दिया और अंत में चार अंकों के अंतर से सीजन के अपने पहले मैच में शानदार जीत हासिल की। 

इससे पहले इन दोनों टीमों ने प्रो कबड्डी लीग में 9 मैच खेले थे। 10वें मैच में यह यू मुंबा की चौथी जीत है। जबकि तेलुगू टाइटंस भी अब तक चार मुकाबलों में जीत हासिल कर चुकी है। वहीं 2 मुकाबले ड्रॉ रहे हैं। पिछले सीजन में टोटल प्वाइंट के अनुसार यू मुंबा तीसरे स्थान पर रही थी जबकि तेलुगु टाइटंस 12वें स्थान पर रही थी। इस मैच में तेलुगु टाइटंस घरेलू टीम होने का फायदा नहीं उठा सकी।

अब यू मुंबा का सोमवार को जयपुर पिंक पैंथर्स से मुकाबला करेगी. वहीं तेलुगु टाइटंस का अगला मुकाबला तमिल थलाईवाज से रविवार को होगा। दोनों ही मैच हैदराबाद के गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे। शनिवार को एक अन्य रोमांचक और नजदीकी मुकाबले में बेंगलुरू बुल्स ने पटना पायरेट्स को केवल दो अंकों से मात दी। अब बेंगलुरू बुल्स रविवार को गुजरात फॉर्च्यूनजांट्स से भिड़ेंगे जबकि पटना पायरेट्स का शुक्रवार को तेलुगु टाइटंस से मुकाबला होगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PKL 2019: Yu Mumba triumphed by defeating Telugu Titans by 4 points.

More News From sports

Next Stories
image

free stats