image

नई दिल्‍ली: जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले (Pulwama attack) का भारतीय वायु सेना ने करारा जवाब दिया है। मंगलवार को भारतीय वायु सेना ने बदला लेते हुए फाइटर प्‍लेन से एलओसी पार कर आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया है। वायुसेना के इस जवाब को खेल जगत सलाम कर रहा है। 

पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ Centric S1 हुआ लॉन्च, बेहतरीन फीचर्स से है लैस

भारतीय खिलाड़ियों साइना नेहवाल, साक्षी मलिक, बबीता फोगाट, किदांबी श्रीकांत, महेश भूपति, मोहम्मद कैफ, आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर सेना को सलाम किया और पाकिस्तान को चेतावनी भी दी। ओलंपिक में देश का गौरव बढ़ाने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक ने भी सेना को सलाम किया। 

पुलवामा का बदला: वायुसेना को भारतीय खिलाड़ियों का सलाम, कहा अब जाकर मिली तस्सली

उन्होंने Proud Indian टैग के साथ ट्वीट किया, ‘आज की सुबह बेहद खूबसूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और और देश की बहादुर सेना को शुक्रिया, जय हिंद, हमें भारतीय होने पर गर्व है।’साक्षी की ही तरह ओलंपिक मेडल जीत चुकीं साइना नेहवाल ने लिखा, ‘भारतीय वायुसेना को सलाम, जय हिंद।’

बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, यहां होगी 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती

महिला पहलवान बबीता फोगाट ने लिखा, ‘ये हुई ना बात. सुबह-सुबह ये न्यूज देखा। दिल खुश कर दिया हमारी सेना ने, मैं अपनी वायुसेना को सलाम करती हूं। जय हिंद-जय भारत।’  

किसानों, पेंशनधारकों के लिए खुशखबरी, छोटी बचत योजनाओं पर बढ़ेगी ब्याज दरें!

एक और ओलंपियन पहलवान योगेश्वर दत्त ने लिखा,‘जंग जो शुरू हुई है, अब रुकने वाली नहीं है। जिसने हमारे वीरों पर घात किया है, अब उनकी जिंदगी नहीं बचेगी। हमारी भारतीय वायुसेना के पराक्रम से सारे देश का सीना गर्व से चौड़ा हो गया। वायुसेना ने आतंकी शिविरों पर जो हमला किया, उससे दुश्मन को संदेश मिल गया कि भारत चुप बैठने वाला देश नहीं है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Babita, Saina, Sakshi appreciate the Indian Air Force for the Airstrike

More News From sports

Next Stories
image

free stats