image

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच जाक कैलिस ने टीम को मिले पांच दिनों के विश्राम का स्वागत करते हुए रविवार को यहां कहा कि उनके खिलाड़ी पिछले नौ दिन में पांच खेलकर थक गये थे। चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविवार को केकेआर को यहां उनके घरेलू मैदान में पांच विकेट से हराया जो उनकी लगातार तीसरी हार है। पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने भी केकेआर को इस मैदान पर सात विकेट से हराया था। कैलिस ने कहा कि पिछले नौ दिन में पांच मैच खेलकर टीम के खिलाड़ी मानसिक तौर पर थक गये थे। इन पांच मैचों में तीन मैच बेंगलुरु, जयपुर और चेन्नई में थे।

READ NEWS : ICC विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान आज, जानें किसे मिलेगी...

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा, ‘‘ हमने नौ दिन में पांच मैच खेले इसलिए टीम के खिलाड़ी मानसिक तौर पर थक गये थे। यह टीम के लिए अच्छा है कि हमें दो दिनों का विश्राम मिलेगा उसके बाद शुक्रवार को होने वाले मैच कि तैयारियों के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।’’ कैलिस ने कहा कि टीम को पांच दिनों का समय मिला है जिसमें वे फिर से एकजुट होकर वापसी की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है हमें सही समय पर ब्रेक मिला है।

READ NEWS : World Cup 2019 के लिए आस्ट्रेलिया ने घोषित की टीम, जानें किसे मिली...

इस दौरान दोस्तों और परिवार के साथ समय बिता सकते हैं।’’ उन्होंने कहा कि चेन्नई के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान अंतिम चार ओवरों में रन नहीं बनाना टीम को महंगा पड़ा। कैलिस ने कहा, ‘‘मुझे लगता है 16वें ओवर तक मैच हमारे नियंत्रण में था, लेकिन अंतिम चार ओवरों में खराब बल्लेबाजी महंगी पड़ी। इस विकेट पर 170-175 रन का लक्ष्य टक्कर देने वाला होता।’’

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Our players are tired of playing five matches in nine days, Says Jacques Kallis

More News From sports

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats