image

हैदराबाद : दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भिड़ेगी। यह मैच यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। कोलकाता को शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था। टीम 12वें संस्करण में नौ मैचों में चार जीत और पांच हार के साथ आठ अंक लेकर तालिका में छठे नंबर पर है। वहीं, दूसरी तरफ हैदराबाद आठ मैचों में चार जीत और इतने ही हार के साथ पांचवें नंबर पर है। हैदराबाद की टीम अपने घर में पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर जीत की पटरी पर लौटी है और अब उसकी कोशिश कोलकाता के खिलाफ होने वाले इस मैच में भी जीत की लय कायम रखने की होगी।

READ NEWS : आंद्रे रसेल ने बता दिया है कि किस खिलाड़ी की वजह से वो बने इतने शानदार खिलाड़ी

हैदराबाद के गेंदबाजों ने चेन्नई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए अपने नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बिना उतरी चेन्नई को पांच विकेट पर 132 रन पर रोक दिया और फिर चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया था। वहीं, दूसरी तरफ कोलकाता की टीम बेंगलोर से मिली हार के बाद हैदराबाद के खिलाफ वापसी करना चाहेगी। बेंगलोर से मिले 214 रनों के लक्ष्य के जवाब में कोलकाता को आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों पर 65 रन और नीतीश राणा ने 46 गेंदों पर 85 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को लगभग जीत के करीब पहुंचा दिया था। इस सीजन में जब दोनों टीमें पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं तो कोलकाता ने रसेल के 19 गेंदों पर बनाए गए 49 रन की पारी के दम पर छह विकेट से मैच जीता था।

टीमें (संभावित) :- कोलकाता : दिनेश कार्तिक (कप्तान), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, हैरी गर्नले, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नीतीश राणा, शुभमन गिल, प्रसिद्ध कृष्णा।

हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, खलील अहमद, दीपक हुड्डा, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, संदीप शर्मा, विजय शंकर।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: IPL12 : Kolkata Knight Riders will Face to Sunrisers Hyderabad today

More News From sports

IPL 2019 News Update
free stats