image

बेंगलोर : आईपीएल 12 के 39वें मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने होंगी। इससे पहले आईपीएल 12 के शुरूआती मैच में चेन्नई ने बेंगलोर को बुरी तरह से हराया था। चेन्नई ने बेंगलोर को मात्र 70 रन पर ही ढेर कर दिया था और फिर तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया था। यह मैच बेंगलोर के एम. चिन्नास्वामी में खेला जाएगा। हालांकि टीम के कप्तान विराट कोहली ने पिछले मैच में ही इस सीजन का अपना पहला शतक लगाया है और टीम को उम्मीद है कि कप्तान अपने इस फार्म को चेन्नई के खिलाफ भी जारी रखेंगे। जहां एक तरफ महेंद्र सिंह धोनी की टीम नौ मैचों में सात जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर चल रही है तो वहीं बेंगलोर नौ मैचों में दो ही जीत के साथ सबसे नीचे आठवें नंबर पर है।

READ NEWS : इस्टर पर श्रीलंका में सीरियल ब्लास्ट के बाद रोहित शर्मा ने ट्विट कर दुख जताया है

अपने घरेलू मैदान में होने जा रहे इस मुकाबले में कोहली एंड कंपनी के लिए जीत की लय कायम रखना मुश्किल जरूर है, लेकिन असंभव नहीं। दूसरी तरफ चेन्नई को अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा है और टीम अब फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। नियमित कप्तान धोनी चोट के कारण पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे और अब इस मैच में उनके खेलने की उम्मीद है। धोनी की गैर-मौजूदगी में टीम हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी थी। ऐसे में धोनी की मौजूदगी से टीम को काफी फायदा होगा।

टीमें (संभावित) :- बेंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), अब्राहम डिविलियर्स, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, मोइन अली, पवन नेगी, अक्षदीप नाथ, नवदीप सैनी, डेल स्टेन।

चेन्नई : अंबाती रायडू, शेन वाटसन, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान व विकेटकीपर), केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, शादरूल ठाकुर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, फाफ डु प्लेसिस।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: IPL 12 : chennai super kings vs royals challengers bangalore match preview

More News From sports

Next Stories
image

free stats