image

मैनचेस्टर : इंग्लिश प्रीमियर लीग के छठे दौर के मैच में शनिवार रात मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी ने वॉटफर्ड को 8-0 के बड़े अंतर से करारी शिकस्त दी। सिटी की इस जीत में बर्नाडो सिल्वा ने अहम भूमिका निभाते हुए शानदार हैट्रिक लगाई। सिटी ने मैच की दमदार शुरुआत करते हुए पहले पांच गोल 18 मिनट के भीतर ही दाग दिए। इस जीत के बाद सिटी 13 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है और पहले स्थान पर मौजूद लिवरपूल से केवल दो अंक पीछे है। हालांकि, लिवरपूल ने एक मैच कम खेला है। पेप गॉर्डियोला के मुख्य कोच बनने के बाद से सिटी की यह सबसे बड़ी जीत है।

READ NEWS : धोनी ग्रैंड चिरोखी ट्रैकहॉक के साथ रांची में दिखे, जानिए कितनी है कीमत

पिछले सप्ताह लीग में नॉर्विच सिटी के खिलाफ मिली हार के बाद यह बड़ी जीत गॉर्डियोला की टीम का मनोबल बढाएगी। सिटी ने इस सप्ताह चैम्पियंस लीग में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए शाख्तार डोनेस्क को 3-0 के बड़े अंतर से हराया था। वॉटफर्ड के खिलाफ मुकाबले की शरुआत से ही सिटी का दबदबा देखने को मिला। पहले मिनट में सिटी ने शानदार मूव बनाया और डाविड सिल्वा ने गोल करते हुए मेहमान टीम को बढ़त दिला दी। छह मिनट बाद सिटी को पेनाल्टी मिली और सजिर्यो अगुएरो ने गेंद को गोल में डालकर अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। 12वें मिनट में सिटी को फ्री-किक मिली, इस बार गोल रियाद महारेज ने दागा।

READ NEWS : India vs South Africa, 3rd T20I : धर्मशाला जैसा न हो आज के...

इसके तीन मिनट बाद, सिटी को एक और मौका मिला। सिल्वा ने कोई गलती नहीं की और मैच का अपना पहला गोल किया। डिफेंडर निकोलस ओटामेंडी भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने 18वें मिनट में मेजबान टीम के लिए गोल किया। दूसरा हाफ भी पूरी तरह से सिटी के नाम रहा। मेजबान टीम ने इस हाफ में भी दमदार शुरुआत और सिल्वा ने मुकाबले का अपना दूसरा गोल किया। इसके 12 मिनट बाद, सिल्वा अपनी हैट्रिक पूरी करने में भी कामयाब रहे। मैच समाप्त होने से पहले 85वें मिनट में केविन डे ब्रूने ने भी गोल किया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Premier League: Manchester City beat Watford by 8–0

More News From sports

Next Stories
image

free stats