image

नई दिल्ली: स्पेन फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह पेप्सी के एक विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें उनको एक टास्क दिया जाता है जिसे वह बखूबी रोमांचक तरीके से पूरा कर देते हैं। दरअसल, विज्ञापन की शूटिंग के दौरान लियोनेल मेसी पेप्सी की आधी भरी बोतल को फुटबॉल पर रखते हैं और फिर जोरदार किक मारते हैं, जिससे फुटबॉल सामने एक स्टैंड पर रखे टायरनुमा गोल घेरे से पार हो जाती है और बोतल वहीं की वहीं रखी रह जाती है। इस कारनामा चकित करने वाला है। पता हो कि मेसी लंबे समय से बार्सिलोना के लिए कई प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करते आए हैं। स्पेनिश लीग ला-लीगा में उन्होंने अपने क्लब के लिए 400 से अधिक गोल किए।

 

'I love Mi Days' सेल में इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

इसी तरह मोहम्मद सलाह ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक 'बिहाइंड द सीन' कैप्शन लिखकर वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह खिलाड़ी मेसी से एक कदम आगे बढ़कर एक अपना नया हैरतअंगेज प्रदर्शन दिखाते हैं। वह फुटबॉल को पहले दूर रखे टायर के घेरे में से शॉट मारकर बाहर निकाल देते हैं और फिर टायर के ऊपर कोल्ड ड्रिंक कैन रखकर उसे फिर फुटबॉल के शॉट से गिरा देते हैं।

 

Flipkart पर शुरू हुई Oppo K1 की पहली सेल, जानें क्या हैं ऑफर्स

फुटबॉल की दुनिया के इन दिग्गज खिलाड़ियों का यह 'पर्दे के पीछे' वाला प्रदर्शन उनके प्रशंसकों को काफी रास आ रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यूजर्स उनकी तारीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं।इस कारनामा चकित करने वाला है। पता हो कि मेसी लंबे समय से बार्सिलोना के लिए कई प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करते आए हैं। स्पेनिश लीग ला-लीगा में उन्होंने अपने क्लब के लिए 400 से अधिक गोल किए। सलाह ने हाल ही में लगातार दूसरी बार अफ्रीका के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी का पुरस्कार अपने नाम किया है। लिरपूल के लिए पिछले सीजन 26 वर्षीय सलाह ने 44 गोल दागे और अपनी टीम को यूरोपीय चैम्पियंस लीग के फाइनल तक लेकर गए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: lionel mess and Mohmed salah amazing football tricks

More News From sports

free stats