image

नई दिल्ली : दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान स्टीव स्मिथ को बाउंसर लगने के बाद उनके नीचे गिरने के बावजूद इस आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का हाल नहीं पूछने के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की काफी आलोचना हो रही है। इसी बात को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी आर्चर को आड़े हाथों लिया। इसके बाद भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने मजाकिया अंदाज में शोएब अख्तर को याद दिलाया कि बाउंसर पर बल्लेबाज के चोटल होने के बाद उनका रवैया कैसा होता था।

READ NEWS : INDvsWI : 140 किलो के रखीम ने बताया उन्हें टेस्ट क्रिकेट अच्छी....

अख्तर ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘बाउंसर खेल का हिस्सा हैं, लेकिन जब भी गेंद बल्लेबाज के सिर पर लगती है और वह नीचे गिर जाता है तो यह शिष्टाचार है कि गेंदबाज उसका हालचाल पूछे। यह आर्चर ने अच्छा नहीं किया कि जब स्मिथ दर्द से करहा रहा था तब वह वहां से चला गया। मैं हमेशा सबसे पहले बल्लेबाज तक पहुंचता था।’’ युवराज ने इसके जवाब में अख्तर को ट्वीट किया, ‘‘ हां, आप पूछते थे। लेकिन आपके वास्तविक शब्द होते थे कि उम्मीद है आप ठीक होंगे, क्योंकि कुछ और आने वाले हैं।’’

READ NEWS : शास्त्री ने रिषभ पंत को भुलाया, अब नंबर-4 के लिए ये खिलाड़ी है...

युवराज ने इसके साथ ही एक छोटा सा वीडियो क्लिप भी डाला है जिसमें किरदारों को हंसते हुए देखा जा रहा है। लार्डस के मैदान पर मैच के चौथे दिन आर्चर के स्पैल में स्मिथ दो बार चोटिल हुए। पहली बार गेंद उनके हाथ पर, जबकि दूसरी बार गर्दन पर लगी। स्मिथ जब 80 रन बनाकर खेल रहे थे तब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आर्चर की 92.3 मील प्रति घंटे की रफ्तार से की गई गेंद उनके गर्दन और सिर के बीच वाले हिस्से में लगी और वह गिर गये। इसके बाद वह रिटायर हर्ट हो गये। हालांकि 46 मिनट बाद वह फिर से मैदान पर उतरे और 92 रन बनाकर क्रिस वोक्स की गेंद पगबाधा हो गए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Yuvraj Singh takes a dig at Shoaib Akhtar for criticising Jofra Archer

More News From sports

Next Stories
image

free stats