image

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के मैच को शुरू होन में अब बस कुछ ही समय बचा है। फैंस इन दोनों टीमों के मैच का बेसब्री से इंतजार करते हैं। मैदान के अंदर और बाहर इस मुकाबले को लेकर दोनों देशों की सीमाओं के अंदर और सीमाओं के आसपास जबरदस्त रोमांच और उत्साह रहता है। इसी लिस्ट में अब वेस्टइंडीज के सबसे खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल भी शामिल हो गए हैं। क्रिस गेल इंडिया वर्सेज पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच के लिए काफी एक्साइटेड हैं। क्रिस गेल ने इसके लिए खासी तैयारी भी की है। क्रिकेट वर्ल्ड कप के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर किया गया है, जिसमें क्रिस गेल दिखाई दे रहे हैं। क्रिस गेल ने जो कपड़े पहन रखे हैं, उसी ब्लेजर पर उन्होंने भारत और पाकिस्तान के झंडों को जगह दी है।

READ NEWS : CWC19, INDvsPAK : फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, समय पर शुरू हो सकता...

गेल के दाएं हाथ पर भारत का तिरंगा झंडा है, जबकि बाएं हाथ पर हरे रंग का पाकिस्तानी ध्वज है। इतना ही नहीं, क्रिकेट वर्ल्ड कप के ट्विटर अंकाउट पर इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, "यूनिवर्स बॉस भारत बनामा पाकिस्तान मैच के लिए तैयार हैं।" भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच आज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर आईसीसी विश्व कप का महामुकाबला खेला जाना है।

ऐसे में जबकि भारतीय टीम विश्व कप में पाकिस्तान के हाथों अब तक एक भी मैच नहीं हारी है, दिल्ली में इस मैच को लेकर जबरदस्त उत्साह है और लोगों की यही उम्मीद है कि भारत एक बार फिर अपने इस पड़ोसी को ‘धो’ देगा।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: World Cup : chris gayle is ready for india vs pakistan world cup match in a special suit

More News From sports

Next Stories
image

free stats