image

नई दिल्ली : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली तथा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर समेत कई क्रिकेटरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा की लोकसभा चुनावों में प्रचंड जीत के लिये बधाई दी है। दिग्गज क्रिकेटर सचिन ने पीएम मोदी को शुभकानाएं देते हुए कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी जी को लोकसभा चुनाव जीतने पर हार्दिक बधाई। बेहतर और नए मजबूत देश के विकास के लिए देश आपके साथ हैं।’’ भारतीय कप्तान विराट ने ट्वीट कर लिखा, ‘‘नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनने पर शुभकमनाएं।

हमें विश्वास है कि आपके नेतृत्व में भारत नए कीर्तिमान रचेगा। जय हिन्द।’’ दो बार तिहरा शतक लगाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी पीएम को बधाई देते हुए कहा, ‘‘भारत जीत गया है। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र ने अपना जनादेश दे दिया है। शानदार जीत के लिये श्री मोदी को बधाई।

 

READ NEWS : विजय शंकर के साथ प्रेक्टिस के दौरान हुआ कुछ ऐसा छोड़ दिया मैदान, बढ़ी टेंशन

आपकी दूसरी पारी अधिक बेहतर हो और आपके नेतृत्व में देश और तरक्की करे।’’ सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने भी पीएम मोदी को बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘‘देश के लोगों ने अपना जनादेश दे दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनकी दूसरी पारी के लिए बहुत-बहुत शुभकानाएं। आपका यह कार्यकाल भी शानदार हो।

’’ इसके अलावा पार्थिव पटेल, रवींद्र जडेजा, इशांत शर्मा, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और रविचंद्रन अश्विन ने भी प्रधानमंत्री मोदी को लोकसभा चुनावों में मिली जीत के लिये बधाई दी है। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और खिलाड़ियों से भी संवाद करते रहते हैं। वह विराट कोहली के शादी के रिसेप्शन समारोह में भी शामिल हुए थे।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Virat kohli, Sachin tendulkar congratulate Prime Minister Narendra Modi

More News From sports

Next Stories
image

free stats