image

नई दिल्ली : भारत ने विश्व कप में हमेशा की तरह पाकिस्तान को हरा दिया है। पाकिस्तान की इस हार के वही हो रहा है पहले भी होता था। वो है पाकिस्तानी कप्तान और खिलाड़ियों पर भड़ास, टीवी तोड़ना और रोना। ये गुस्सा घूमते हुए शोएब मलिक और सानिया मिर्जा तक पहुंच गया। यहां पर किसी ने उनका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। फिर इसके बाद नसीहतों का दौर शुरू हो गया। कोई कुछ बोल रहा है तो कोई अपनी ही सलाहें दे रहा है। इसी वीडियो पर अब वीना मल्लिक और सानिया मिर्ज़ा ट्विटर पर भिड़ गए हैं। दरअसल, मैनचेस्टर में भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले सानिया मिर्जा अपने क्रिकेटर पति शोएब मलिक और बच्चे के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गई थीं। इसके फोटो और वीडियो वायरल होने पर लोग इनकी आलोचना कर रहे हैं।

READ NEWS : ICC World Cup : अफगानिस्तान को पहली जीत की तलाश तो इंग्लैंड विजयी क्रम बनाए रखना चाहेगी


इसको लेकर पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस वीना मलिक ने कई ट्विट किए। बिन मांगी सलाह मिलने पर भड़की सानिया ने वीना को एक के बाद एक टके से जवाब दिए। वीना ने लिखा, ''सानिया, मैं आपके बच्चे को लेकर चिंतित हूं. आप लोग उसे शीशा प्लेस में लेकर गए, क्या यह जोखिमभरा नहीं है ? जहां तक मुझे पता है कि आर्ची को जंक फूड के लिए जाना जाता है, जोकि खिलाड़ियों और बच्चों के लिए अच्छा नहीं होता। यह आपको अच्छी तरह से पता नहीं होना चाहिए कि आप मां और खुद एथलीट भी हैं ?'' इसके बाद जवाब में सानिया ने लिखा, ''वीना, मैं अपने बच्चे को एक शीश प्लेस पर नहीं ले गई। आपको और बाकी दुनिया की चिंता नहीं होनी चाहिए।

 

READ NEWS : CWC 2019: शाकिब के धमाकेदार शतक से बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट...

मुझे लगता है कि मैं अपने बेटे की देखभाल किसी और से ज्यादा ही करती हूं। दूसरी बात यह है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम की डाइटीशियन नहीं हूं और न ही मैं उनकी मां या प्रिंसिपल या टीचर हूं।'' सानिया के जवाब में वीना ने कहा, ''सुनकर बहुत अच्छा लगा कि आप अपने बच्चे को नहीं ले गए। ओह मैंने कब कहा कि आप एक आहार विशेषज्ञ या पाक टीम की माँ हैं ? मैंने कहा कि आप एक एथलीट हैं और आपको पता होना चाहिए कि एथलीटों के लिए फिटनेस कितनी जरूरी है। क्या आप क्रिकेटर की पत्नी नहीं हैं ? आपको उनकी भलाई का ध्यान रखना चाहिए। क्या यह गलत है ? इसके बाद सानिया की गुस्सा कम नहीं हुई और उन्होंने वीना मलिक को लेकर एक और ट्वीट कर दिया।

READ NEWS : रोहित शर्मा से पूछा- पाकिस्तानी बल्लेबाजों को क्या सलाह देना चाहेंगे? जबाव देते...

हालांकि, बाद में उन्होंने विवाद की वजह से यह ट्वीट डिलीट कर दिया, मगर वीना ने उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया। इस ट्वीट में सानिया के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ''हम जानते हैं कि हमें कब सोना, जागना है और क्या खाना है। और तीसरी और बेहद जरूरी बात यह है कि अगर मैं आपकी जगह होती तो आपके बच्चों के लिए अधिक चिंतित होती क्योंकि आपने मैग्जीन के कवर पेज के लिए जो कुछ किया है वह सभ्य नहीं है। क्या आपको नहीं पता कि यह कितना खतरनाक है ? पर हमारी चिंता करने के लिए आपका शुक्रिया। वास्तव में बहुत मायने रखता है।''

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Veena Malik questions sania mirza over her viral video in arestaurant

More News From sports

Next Stories

image
free stats