image

ढाका : अफगानिस्ता से हार के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टीम में बड़ा फेरबदल किया है। बोर्ड ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सौम्य सरकार को बाहर कर मौजूदा टी20 सीरीज के लिए तीन नये खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। तीन देशों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के पहले दो मैचों में बांग्लादेश के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। तीसरे और चौथे मुकाबले के लिए बल्लेबाज मोहम्मद नईम, अमिनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन को टीम में शामिल किया गया है।

READ NEWS : पीएम मोदी ने पंकज अडवाणी को जीत की बधाई दी, कहा-पूरे...

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में बांग्लादेश ने 60 रन पर छह विकेट गंवा दिये थे, टीम हालांकि तीन विकेट से मैच जीतने में सफल रही। अफगानिस्तान के खिलाफ 32 रन तक बांग्लादेश के चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गये थे और टीम यह मुकाबला 25 रन से हार गई। इस दौरान सौम्य सरकार ने दो मैचों में सिर्फ चार रन बनाये। तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और शफीउल इस्लाम को भी टीम में शामिल किया गया है, जबकि मेहंदी हसन और यासिन अराफात को बाहर कर दिया गया।

READ NEWS : कोच शास्त्री ने पंत को दी चेतावनी, 'ऐसा चलता रहा तो खामियाजा...

टीम: शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, शब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, लिटन दास, अफिफ हुसैन, तईजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद नईम, अमीनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन ।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Tri Series : Bangladesh Ruled out Soumya Sarkar from the team

More News From sports

Next Stories
image

free stats