image

नई दिल्ली: क्रिकेटर्स और उनके रिलेशनशिप की कहानियां तो आपने बहुत सुनी होगी। लोगों को अपने पसंदीदा क्रिकेटर की प्रेम कहानी में ज्यादा इंटरस्ट रहता है और ऐसे में वो किसके साथ दिखा ये बात आग की तरह फैल जाती है। चाहे हो या ना हो लेकिन फैन उनकी कोई ना कोई प्रेम कहानी बता कर उन्हें सुर्खियों में ले ही आते हैं। लेकिन इस बार खुलासा खुद एक क्रिकेटर ने किया है। क्रिकेट के मैदान पर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और शानदार लाइन लेंथ से विरोधियों को परेशान करने वाले पाकिस्तान के ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने ये सनसनीखेज खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है। 

पाकिस्तान के ऑलराउंडर ने एक टीवी शो के दौरान कहा कि उनके 5 से 6 लड़कियों के साथ एक्सट्रा मैरेटियल अफेयर रहा है। हैरानी की बात ये है कि अब्दुर रज्जाक ये बात काफी खुश होकर बता रहे थे और उन्हें इस बात पर काफी गर्व भी हो रहा था। वहीं स्टूडियो में बैठे लोग भी अब्दुल रज्जाक के इस खुलासे के बाद तालियां बजा रहे थे। 39 साल के रज्जाक ने एक टीवी शो के दौरान बताया कि उनके 5 से 6 एक्सट्रा मैरेटियल अफेयर रहे और हर रिश्ता एक से डेढ़ साल तक चला। रज्जाक से जब पूछा गया कि ये रिश्ते शादी से पहले बने या बाद में? तो उन्होंने जवाब दिया कि ये सब शादी के बाद ही हुआ, रज्जाक के इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया।

आपको बता दें अब्दुल रज्जाक पाकिस्तान के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 265 वनडे और 32 टी20 मैच खेले हैं। अपने इंटरनेशनल करियर में रज्जाक ने 8000 से ज्यादा रन और 389 विकेट हासिल किए हैं। आपको बता दें हाल ही में अब्दुल रज्जाक का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो हार्दिक पंड्या को कोचिंग देने की बात कह रहे थे। वीडियो में रज्जाक ने कहा था कि उन्हें सिर्फ दो हफ्ते का समय दिया जाए, वो पंड्या को दुनिया का सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर और हिटर बना देंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The great disclosure of this cricketer, told how many extra marital affair he had after marriage

More News From sports

Next Stories
image

free stats