image

नई दिल्ली : तीसरा वनडे विश्व कप जीतने के इरादे के साथ टीम इंडिया इंग्लैंड रवाना हो गई है। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने सोशल अकाऊंट पर अपनी फोटो भी शेयर की है। इन फोटो में खिलाड़ियों ने सूट पहना हुआ है और वो एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। विश्व कप 30 मई से शुरू होगा, जहां पहला मुकाबला इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगा। भारत अपने अभियाैन की शुरूआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू करेगी। इंग्लैंड, भारत, आस्ट्रेलिया को इस बार विश्व कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। विश्व कप 30 मई से 14 जुलाई तक चलेगा। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि विश्व कप में जो भी टीम दबाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी, वो कामयाब होगी।

READ NEWS : वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी कोच को परेशान कर रही टीम के ये बात


विश्व कप 2019 के लिए रवाना होने से पहले कप्तान कोहली और कोच शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। शास्त्री ने कहा, केधार जाधव पूरी तरह से फिट हैं और टीम के साथ जा रहे हैं। शास्त्री ने पूर्व कप्तान धोनी को टीम की अहम कड़ी बताया। शास्त्री ने कहा धोनी की टीम में मौजूदगी ही विपक्षी टीमों को दबाव में ला देती हैं।

एक पूर्व कप्तान होने के नाते वो कई तरह से टीम की मदद कर सकते हैं। एक खिलाड़ी के तौर पर भी वो शानदार हैं। विराट ने कहा, 'विश्व कप में सबसे जरूरी होता है कि आप दबाव को कैसे हैंडल करते हैं, ना कि कंडीशन्स को। हमारे सभी गेंदबाज फ्रेश हैं और कोई भी थका हुआ नजर नहीं आ रहा है।'

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Team India departs England for the aim winning the third ICC World Cup 2019

More News From sports

IPL 2019 News Update
free stats