image

हैदराबाद : आप जानते हैं क्या साल में एक दिन बेटियों के लिए समर्पित होता है। जिसे डॉटर्स डे के रूप में मनाया जाता है। कहते हैं कि बेटा कुल का दीपक होता है, लेकिन बेटियां तो दो कुल को रोशनी देती हैं। एक जहां वह जन्म लेती है और दूसरी जहां वह ब्याह कर जाती हैं। क्रिकेट की दुनिया के दिग्‍गज खिलाड़ियों ने इस दिन को सेलिब्रेट किया है। टीम इंडिया से बाहर चल रहे बल्‍लेबाज सुरेश रैना अपनी बेटी से बहुत प्‍यार करते हैं और वह इसे कभी भी बयां करने में हिचकिचाते नहीं। रैना ने अपनी बेटी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- 'My lifeline, my sunshine!'। रैना अकसर अपनी बेटी की फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My lifeline, my sunshine! #HappyDaughtersDay

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

READ NEWS : रोहित शर्मा की पत्नी ने चहल की फोटो को काटा, मामला कुछ और तो नहीं ?

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में उन्होंने अपनी बेटी हिनायाहीर को गोद में उठाया हुआ है। फोटो के साथ हरभजन ने कैप्शन दिया है- 'Papa love you a lot हिनायाहीर'। हरभजन कई मौकों पर कह चुके हैं कि हिनाया को जब पहली बार गोद में लिया तो उसकी फीलिंग को वो शब्‍दों में बयां नहीं कर सकते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Papa love you a lot @hinayaheerplaha #daughtersday ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

टीम इंडिया को ओपनर शिखर धवन ने भी सोशल मीडिया पर अपने साथ दोनों बेटियों की फोटो शेयर करते हुए डॉटर्स डे की बधाई दी है। शिखर ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया है,- 'Daughters are nothing but the angels of your life..love you Aliyah and Rhea. Happy Daughters' day to all!'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Daughters are nothing but the angels of your life..love you Aliyah and Rhea. Happy Daughters' day to all! 💕

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shikhar dhawan, suresh raina, harbhajan singh wishes Daughter's Day

More News From sports

Next Stories
image

free stats