image

नई दिल्ली : रवींद्र जडेजा मामले के बाद कमेंटेटर संजय मांजरेकर अब एक और मामले से सुर्खियों में आ गए हैं। यह मामला सुनील गावस्कर की ओर से भारतीय चयनकर्ताओं की आलोचना का है। संजय मांजरेकर ने चयनकर्ताओं और विराट कोहली का बचाव किया। इसके बाद सोशल मीडिया में लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। दरअसल विश्व कप से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद विराट कोहली को टीम का कप्तान बनाए रखने के चयकर्ताओं के फैसले की पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आलोचना की, लेकिन पूर्व टेस्ट क्रिकेटर संजय मांजरेकर इस मुद्दे पर उनसे इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

READ NEWS : मलिक के बाद अब ये पाकिस्तानी क्रिकेटर करेगा हिंदुस्तान की बेटी से शादी

गावस्कर ने सवाल उठाए थे कि विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हारकर बाहर होने के बाद भी कोहली टीम के कप्तान क्यों बने हुए हैं। मांजरेकर हालांकि, पूर्व खिलाड़ी के विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया, ‘‘मैं भारतीय चयनकर्ताओं और विराट को कप्तान बनाए रखने के मुद्दे पर गावस्कर सर से असहमत हूं। नहीं, भारत ने विश्व कप में खराब प्रदर्शन नहीं किया। । टीम सात मैचों में जीती और सिर्फ दो में हारी। आखिरी मैच में भारत को करीबी हार झेलनी पड़ी।

READ NEWS : आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास से हैरान नहीं हैं आर्थर, फैसले के पीछे बताई ये वजह

एक चयनकर्ता के रूप में कद की तुलना में ईमानदारी अधिक महत्पूर्ण होती है।’’ गावस्कर ने इसके अलावा, कोहली को उनके मुताबिक टीम देने के चयनकर्ताओं के निर्णय पर भी सवाल उठाए थे। इस पूरे मसले पर संजय मांजरेकर के इस ट्वीट पर दिलचस्प कमेंट आए। कुछ ने संजय मांजरेकर का समर्थन किया तो कुछ ने उन्हें विश्व कप की याद दिलाई। एक यूजर ने तो यह तक लिख डाला कि तो संजय जी और सनी जी की कुश्ती कैसी रहेगी, ताकि इस मसले पर सहमति तक पहुंचा जा सके. यकीनन, रेफरी रवींद्र जडेजा ही रहेंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sanjay manjrekar disagrees with sunil gavaskar backs virat kohli

More News From sports

Next Stories
image

free stats