image

नई दिल्लीः कुछ ही दिनों में आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 शुरू होने वाला है। जहां हर एक टीम अपनी जीत के लिए तैयारियां करने में जुटी हुई है वहीं पाकिस्तान टीम के कोच अपनी टीम के प्रदर्शन से परेशान नज़र आ रहे हैं। पाकिस्तान ने इंग्लैंड के हाथों पांच मैचों की सीरीज को 04- से गंवा दिया है। पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने इसके बाद इस बात को स्वीकार किया है उनकी टीम ना ही गेंदबाजी अच्छी कर पाई और ना ही फिल्डिंग कर पाई है। पाकिस्तान को रविवार को यहां खेले गए पांचवें और अंतिम वनडे मैच में इंग्लैंड के हाथों 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा। 

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को कोच लैंगर की नसीहत 'मोटी करनी होगी चमड़ी'

क्रिकइंफो ने आर्थर के हवाले कहा, “टीम की फील्डिंग बहुत ही निराशाजनक रही है। दोनों टीमों के बीच काफी बड़ा अंतर था।” उन्होंने कहा, “साउथैम्पटन और नॉटिंघम में आखिरी पांच ओवर में खेल किसी की भी तरफ जा सकता था। हमने अच्छी प्रतिद्वंद्विता की थी। एक जो सबसे बड़ा अंतर था, वो हमारी फील्डिंग थी और ये मेरे लिए असली चिंता की बात है।” 

चुनाव 2019 नतीजों से पहले शेयर बाजार ने छुए नए कीर्तिमान

हालांकि पाकिस्तानी कोच अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से संतुष्ट नजर आए।  आर्थर ने कहा, “ हमारी बल्लेबाजी ऊच्च स्तर पर पहुंची है। इससे ड्रेसिंग रूम में काफी आत्मविश्वास आया है। जब हम इंग्लैंड आए थे तो लोग कह रहे थे कि हम 280 वाली टीम हैं।”पाकिस्तान को विश्व कप में अपना पहला मैच 31 मई को वेस्टइंडीज के साथ खेलना है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pakistan's coach is worried because of team performance

More News From sports

Next Stories
image

free stats