image

दुबई : हरियाणा के नूंह जिले की सामिया आरजू और पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली मंगलवार को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। दोनों का दुबई में हुआ। दोनों परिवार में जश्न का माहौल है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस मौके पर हसन अली के साथ खेलने वाले कई क्रिकेटर भी शादी में शरीक हुए। सामिया ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शेरवानी पैंट और मेहरून रंग की पगड़ी पहनी हुई थी। दुबई के कार्यक्रम के बाद शादी का रिसेप्शन पाकिस्तान में होगा।

READ NEWS : विराट कोहली ने कहा, टेस्ट क्रिकेट में प्रतिस्पर्धा दोगुनी हुई


सामिया दुबई की एयरलाइन एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर है। सामिया के पिता लियाकत अली पूर्व बीडीपीओ हैं। सामिया का रिश्ता उनके परदादा के परिवार के जरिये हुआ। इससे पहले हसन अली ने अपनी बैचलर पार्टी की एक तस्वीर शेयर की थीं। सामिया के पिता लियाकत अली ने बताया पाकिस्तान के पूर्व सांसद और पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल और उनके दादा सगे भाई थे। बंटवारे के बाद उनके दादा यहीं हिंदुस्‍तान में रह गए और उनके भाई पाकिस्तान चले गए।

 

READ NEWS : वेस्टइंडीज के टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर बने जेसन होल्डर, तो...

उनका परिवार आज पाकिस्तान के कसूर जिला के कच्ची कोठी नईयाकी में रहता है और उनके जरिए ही दोनों का रिश्ता तय हुआ। सामिया ने मानव रचना यूनिवर्सिटी से ऐरोनॉटिकल इंजीनियरिंग में बी.टेक किया है। पहले वो जेट एयरवेज में थीं। फिलहाल बीते तीन साल में वो एयर अमीरात में काम कर ही हैं। लियाकत अली ने बताया कि यह कोर्स करने वाली उनकी बेटी पहली मुस्लिम लड़की हैं। हाल ही में सानिया मिर्जा के बाद सामिया आरजू दूसरी लड़की हैं, जिन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ निकाह किया है।

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pakistani cricketer Hasan Ali got married Samiyah Khan

More News From sports

Next Stories
image

free stats