image

नई दिल्लीः दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलकर उसे दो अंक देना गवारा नहीं है, क्योंकि इससे क्रिकेट महाकुंभ में इस चिर प्रतिद्वंद्वी को ही फायदा होगा। तेंदुलकर ने भी सुनील गावस्कर के विचारों का समर्थन करते हुए कहा कि भारत के लिए विश्व कप में 16 जून को होने वाले मुकाबले से हटने के बजाय उसे हराना बेहतर होगा।

READ MORE सुरक्षा परिषद के बयान से पाकिस्तान पर दबाव बढ़ा: भारत

पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के मारे जाने के बाद इस मैच से हटने की मांग उठ रही है। तेंदुलकर ने एक बयान में कहा कि भारत ने विश्व कप में हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है। अब फिर से उन्हें हराने का समय है। मैं निजी तौर पर उन्हें दो अंक देना पसंद नहीं करुंगा, क्योंकि इससे टूर्नामेंट में उन्हें मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि, लेकिन मेरे लिये भारत सर्वोपरि है और मेरा देश जो भी फैसला करेगा मैं तहेदिल से उसका समर्थन करुंगा।

READ MORE पाकिस्तान में इस कारण गई 28 लाेगाें की जान

हरभजन सिंह और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियाें ने जहां पाकिस्तान के पूर्ण बहिष्कार की मांग की है, वहीं गावस्कर ने गुरुवार को कहा था कि अगर भारत 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलने का फैसला करता है तो यह उसकी हार होगी। विश्व कप ब्रिटेन में 30 मई से शुरु हो रहा है। शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट को संचालित करने वाली प्रशासकों की समिति ने कोई फैसला नहीं करने का निर्णय किया।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pakistan Will Not Like To Give Two Points In The World Cup: Tendulkar

More News From sports

IPL 2019 News Update
free stats