image

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब के नए कोच अनिल कुंबले ने कहा कि उनकी टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल के अगले सत्र में कप्तान बनाए रखने पर अभी कोई फैसला नहीं किया गया है। कुंबले ने यहां टीम की नई जर्सी लांच होने के अवसर पर कहा, ‘‘अश्विन को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया गया है। मुझे कोच बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है और हम आपको निकट भविष्य में बताएंगे कि क्या फैसले लिए जाने है। मुझे अपनी टीम के विवरण को देखना है, यह भी देखना है कि किन खिलाड़ियों को बरकरार रखना है और किन खिलाड़ियों की अदला-बदली करनी है।

READ NEWS : भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट से पहले ICC ने भ्रष्टाचार के आरोपों में तीन...

हमें इन क्षेत्रों पर अभी काम करना है।’’ यह पूछने पर कि क्या अश्विन पंजाब टीम के साथ बने रहेंगे, कुबंले ने कहा, ‘‘हम आपको जल्द ही इस बारे में बताएंगे। फिलहाल में इतना ही कहना चाहता हूं कि मैं अभी टीम से जुड़ा हूं और टीम को समझने में कुछ समय लगेगा।’’ पूर्व भारतीय लेग स्पिनर और कप्तान कुंबले ने कहा कि उनका लक्ष्य टीम के प्रदर्शन में निरंतरता लाना रहेगा और इसके लिए टीम में अनुभव को जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा, ‘‘हम टीम को हर कोण से मजबूत करेंगे।

READ NEWS :  धोनी के क्रिकेट से लंबे ब्रेक पर गांगुली का बयान, बताया कौन से दिन...

कोई भी टीम आदर्श नहीं हो सकती क्योंकि आपको नीलामी में वे खिलाड़ी नहीं मिल सकते जो आप लेना चाहते हैं। आपको स्मार्ट बनना होगा। हमें अपनी टीम में अनुभवी खिलाड़ियों को शामिल करना होगा।’’ कोच ने साथ ही कहा कि वह टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं और उम्मीद है कि वह आईपीएल-2020 में टीम के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: No decision yet on Ashwin's future in Kings XI Punjab, says Anil Kumble

More News From sports

Next Stories
image

free stats