image

बर्मिघम : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने यहां एजबेस्टन मैदान पर बुधवार को जारी आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। एक घंटे की देरी के बाद खेल शुरू हो गया है। मार्टिन गप्टिल और कॉलिन मुनरो न्यूजीलैंड की पारी की शुरुआत करने उतरे हैं। पाकिस्तान ने गेंदबाजी की शुरुआत स्पिन से की है। ऑफ स्पिनर मोहम्मद हफीज ने पहला ओवर फेंका। इसके बाद दूसरा ओवर पाकिस्तान के सबसे भरोसेमंद गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने किया।

READ NEWS : INDvsWI : धोनी की विफलता ने विराट की चिंता बढ़ाई, शांत रहने वाले तेंदुलकर ने भी की थी आलोचना

आमिर ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर मार्टिन गुप्टिल को बोल्ड कर दिया। आमिर इस विश्व कप में शानदार लय में हैं। इस विकेट के साथ विश्व कप 2019 में उनके अब 16 विकेट हो गए हैं। सेमीफाइनल में जाने के लिए पाकिस्तान को अब अपने सभी मैच जीतने ही होंगे। न्यूजीलैंड की टीम अबतक इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी है। अगर न्यूजीलैंड इस मैच को जीत जाती है तो वह अंतिम-4 में जगह बना लेगी। इस मैच के लिए दोनों टीमों ने वहीं टीमें उतारी हैं जो पिछले मैच में मैदान पर उतरी थीं।

READ NEWS : ICC Word Cup : आपको पता है इंग्लैंड में विराट कोहली किस वजह से...

टीम :- न्यूजीलैंड : मार्टिन गुप्टिल, कोनिल मुनरो, केन विलियम्सन (कप्तान), रॉस टेलर, टॉम लाथम, जिम्मी नीशम, कोलिन डी ग्रांडहोम, मैट हेनरी, लॉकी फग्यरूसन, मिशेल सैंटनर, ट्रेंट बोल्ट। पाकिस्तान : सरफराज खान (कप्तान), फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, हारिस सोहेल, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: New Zealand won the toss and chose to batting, amir takes wicket in first ball

More News From sports

Next Stories
image

free stats