image

नई दिल्ली : शादियों के सीजन में एक और भारतीय क्रिकेटर ने शादी कर ली है। हम बात कर रहे हैं हिमाचल के रणजी स्टार और टीम इंडिया में बतौर ऑलराउंडर खेल चुके ऋषि धवन की। जी हां ऋषि धवन ने आठ साल की प्रेम कहानी के बाद दीपाली चौहान से शादी कर ली है। ऋषि ने ये शादी हिमाचल में ही की है। शादी में करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों को ही बुलाया गया। दोनों की लव लाइफ काफी इंट्रस्टिंग है। दोनों हिमाचल के मंडी शिवरात्रि मेले में एक दूसरे से मिले थे।

READ NEWS : VIDEO : टीम इंडिया भारत लौटी, धोनी का दिखा ये...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Rishi Dhawan (@rishidhawan19) on

उस समय धवन सिर्फ 20 साल के थे। इस मेले में दीपाली अपनी सहेलियों के साथ आई थीं। इसी दौरान धवन को वह पसंद आ गई। यहां मुलाकात के बाद अकसर दीपाली से बातचीत होने लगी और दोस्ती प्यार में बदल गई। पिछले साल ही ऋषि और दीपाली ने सगाई की थी। अब मुलाकात के आठ साल बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

READ NEWS : टी20 मैच के दौरान टीम इंडिया के गेंदबाज के सिर में गेंद,...

शादी के बंधन में बंधने के बाद ऋषि धवन ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने लिखा है कि आखिरकार वह दिन आ ही गया, जब मैंने खूबसूरत लड़की से शादी कर ली है। दीपाली चौहान, मैं आपसे बहुत सारा प्यार करूंगा। दीपाली का घर मंडी के रामनगर मोहल्ले में है, जहां से ऋषि के घर की दूरी एक किलोमीटर से भी कम है। दीपाली के पिता नरेंद्र चौहान व्यवसायी हैं और मां प्रीति चौहान गृहणि हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your hand fits in mine, like it’s made just for me ❤️ @deepz_chauhan05

A post shared by Rishi Dhawan (@rishidhawan19) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Day Date at cruise 🚢 A day well spent❤️ #lakedistrict #beatifullviews

A post shared by Rishi Dhawan (@rishidhawan19) on

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: indian cricketer rishi dhawan got married with deepali chauhan

More News From sports

Next Stories
image

free stats