image

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद एम्स में निधन हो गया। जेटली को खेलों से खासा लगाव था। उनका क्रिकेट प्रेम किसी से छिपा नहीं था। वे लंबे समय तक दिल्ली जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रहे और उनका हमेशा ही क्रिकेट जगत से गहरा संबंध रहा। उनके अचानक दुनिया को अलविदा कहने से भारतीय क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर उनके लिए शोक संदेश आ रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने जेटली को पिता तुल्य बताया है। वहीं पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि जेटली ने दिल्ली क्रिकेट के लिए अतुल्यनीय योगदान दिया।

READ NEWS : IND vs WI : शतक न बनने पर रहाणे का आया बयान, कहा- मुझे...

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने उनके निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। जेटली का गुरुवार को डायलिसिस हुआ था। वह 66 साल के थे। वह एम्स में 9 अगस्त से भर्ती थे और उनका इलाज वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में हो रहा था।

पिछले दिनों अरुण जेटली को एक्‍स्‍ट्राकारपोरल मेंब्रेन ऑक्‍सीजनेशन और इंट्रा ऐरोटिक बैलून सपोर्ट पर रखा गया था। जेटली लगातार 13 साल तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे थे। वे 1999 से लेकर 2012 तक डीडीसीए तक अध्यक्ष रहे।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: indian cricket world shocks to aurn jaitely demise

More News From sports

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats