image

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम का आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप से न्यूजीलैंड से 18 रनों से हारने के बाद सफर समाप्त हो गया। टीम के दो सबसे बड़े बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली आईसीसी विश्वकप का सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सस्ते में निपटे और भारत हार गया। रोहित शर्मा, विराट कोहली और लोकेश राहुल मात्र एक एक-रन बनाकर आउट हुए। इनके आउट होने के साथ ही भारत की जीत की उम्मीदें भी मिट्टी में मिल गईं। भारत की सेमीफाइनल में इस हार से टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हैं।

CWC 2019: धोनी को आउट होते नहीं देख पाया फैन, दुकान पर मैच देखते हुए हुई मौत

रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से भारत की हार के बाद एक ट्वीट किया है। रोहित का यह ट्वीट काफी इमोशनल है। उनके ट्वीट में उनकी निराशा साफ नजर आ रही है। रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा- जब हमारी जरूरत थी, तब हम एक टीम की तरह परफॉर्म नहीं कर पाए। 30 मिनट का खराब क्रिकेट और वर्ल्ड कप जीतने का मौका हमसे छिन गया। मेरा दिल भारी है और मुझे यकीन है कि आपका भी होगा। हमें घर से अविश्वसनीय सपोर्ट मिला। लंदन को लगभग नीला रंगने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

भारतीय टीम को मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन शीर्ष क्रम की नाकामी से वह एक आसान लक्ष्य का पीछा नहीं कर सके। लीग मैचों में पांच शतक बनाने वाले रोहित शर्मा से जब भारत को सेमीफाइनल में एक बड़ी पारी की जरूरत थी तो वह टीम को निराशा में छोड़कर पवेलियन लौट गए। रोहित ने इस विश्व कप में 9 मैचों की 9 पारियों में 5 शतक और 2 अर्धशतकों सहित कुल 648 रन बनाए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: IND VS NZ: Two days after the defeat Rohit's Emotional Tweet

More News From sports

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats