image

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान की टीमें विश्व कप के इतिहास में सातवीं बार आमने-सामने होंगी। इससे पहले हर बार भारत जीता है। इस मैच को लेकर लोगों में जबरदस्त उस्ताह है। 26 हजार की क्षमता वाले इस स्टेडियम के खचाखच भरे होने की सम्भावना है। इस मैच के लिए टिकट विंडो खुलने के महज कुछ घंटों में सारे टिकट बिक गए थे। लेकिन ब्रिटेन के औद्योगिक शहर मैनचेस्टर में आज आसमान में बादलों का डेरा है। ऐसे में भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच यहां के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में होने वाले आईसीसी विश्व कप-2019 के महामुकाबले में बारिश के धमकने की पूरी आशंका है। मैच भारतीय समयानुसार 3 बजे और स्थानीय समयानुसार 10.30 बजे शुरू होना है।

READ NEWS : ICC World Cup : विराट को चैंपियंस ट्रॉफी में इस गेंदबाज ने किया था आउट, शतक जड़ लेना...

ग्लोबल वेदर वेबसाइट-टाइम एंड डेट डाट काम के मुताबिक मैनचेस्टर समयानुसार सुबह 10 बजे तक तो बारिश की कोई सम्भावना नहीं है, लेकिन दोपहर में बारिश हो सकती है। वेबसाइट लिखता है कि सुबह के समय भी आसमान पर बादलों का डेरा रहेगा, लेकिन बारिश नहीं होगी। 10 बजे के बाद भी बादल ज्यों का त्यों बने रहेंगे, लेकिन इसके बाद शाम तक रुक-रुक कर बारिश हो सकती है। बारिश की आशंका मुख्यतया दोपहर दो बजे के बाद जताई गई है। दोपहर में 1.6 मिलीमीटर बारिश हो सकती है और यहां का अधिकतम तापमान 15 से 18 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा।

READ NEWS : INDvsPAK : विश्व कप 2019 का सबसे बड़ा मैच आज, भारत दोहराएगा वही इतिहास

मौसम की भविष्यवाणी पर यकीन करें तो मैच समय से शुरू होगा, लेकिन बाद में इसमें व्यवधान पड़ने की पूरी आशंका है। मैच के रद्द होने की सम्भावना कम है, लेकिन इतना जरूर है कि इसमें डर्कवर्थ लेविस नियम का प्रवेश जरूर होगा। भारत ने दो बार-1983 और 2011 में विश्व कप जीता है जबकि पाकिस्तान ने 1992 में एक बार यह खिताब जीता था। 2011 में पाकिस्तान को ही हराते हुए भारत ने विश्व कप के फाइनल में प्रवेश किया था और फिर श्रीलंका को हराकर खिताब जीता था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: ICC World Cup, INDvsPAK : There is no possibility of rain morning but there may be in afternoon

More News From sports

Next Stories

image
free stats