image

मैनचेस्टर : भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर वेस्टइंडीज के साथ जारी आईसीसी विश्व कप-2019 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस टूर्नामेंट में भारत ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारा है और इसी क्रम को वह विंडीज के खिलाफ भी बरकरार रखना चाहेगी। भारत ने अब तक खेले गए पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है। उसके खाते में 9 अंक हैं और वह 10 टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर है। दूसरी ओर, वेस्टइंडीज का यह सातवां मैच है।

READ NEWS : धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर गेंदबाजी कोच का जवाब जरूर पढ़ें

उसे एक मैच में जीत और चार में हार मिली है। उसका एक मैच रद्द हुआ है। उसके खाते में तीन अंक हैं और वह तालिका में आठवें स्थान पर है। इस मैच के लिए भारतीय टीम ने कोई बदलाव नहीं किया है। दूसरी ओर, वेस्टइंडीज ने सीन लेविस के स्थान पर सुनील अम्बरीश और एश्ले नर्स के स्थान पर फेबिएन एलेन को मौका दिया है।

READ NEWS : हरभजन के साथ लाल सूट वाली मोहतरमा की खूबसूरती की हो रही चर्चा, जानिए कौन है वो?

टीमें : - भारत : विराट कोहली (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, रोहित शर्मा, कुलदीप यादव।

वेस्टइंडीज : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, सुनील अम्बरीश, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायेर, फेबिएन एलेन, कालरेस ब्रैथवेट, केमार रोच, शेल्डन कॉटरेल और ओशाने थॉमस।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: ICC World Cup: India won toss, decided to bat

More News From sports

Next Stories

image
free stats