न्यूजीलैंड: न्यू जीलैंड के क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में अज्ञात हमलावरों की गोलीबारी से हड़कंप मचा हुआ है। हमले में 6 लोगों की मौत और कई के घायल होने की खबर है। पहला हमला अल नूर मस्जिद में हुआ। क्राइस्टचर्च के उपनगरीय इलाके लिनवुड में भी एक मस्जिद में फायरिंग की खबरें हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर अभी भी गोलीबारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि गोलीबारी के वक्त बांग्लादेश की क्रिकेट टीम मस्जिद में मौजूद थी, लेकिन वह सुरक्षित बच निकलने में कामयाब रही

चश्मीदीदों ने बताया कि क्राइस्टचर्च में अल नूर मस्जिद के समीप गोली चलाने की आवाज सुनी गईं। पुलिस ने लोगों से उस इलाके में जाने से मना किया है। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन इस घटना के बाद से टीम जल्द से जल्द न्यूजीलैंड छोड़ देना चाहती है।

 

बांग्लादेशी की क्रिकेट क्राइस्टचर्च में ही थी और कल न्यूजीलैंड से टेस्ट मैच था। बांग्लादेश के खिलाड़ी नमाज के लिए मस्जिद पहुंचे थे, लेकिन उसी दौरान वहां एक बंदूकधारी ने अचानक गोली चलानी शुरू कर दी। हालांकि इस घटना में किसी खिलाड़ी को चोट नहीं आई है और सभी सुरक्षित हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Firing at new zealand mosque casualties feared bangladesh cricket team

More News From international

Next Stories
image

free stats