image

ग्रोस आइलेट : इंग्लैंड ने तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन वेस्टइंडीज पर पूरी तरह से शिकंजा कस लिया। जो रुट ने 209 गेंद में नौ चौकों की मदद से नाबाद 111 रन बनाये। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में चार विकेट पर 325 रन बना लिये थे और अब उसके पास 448 रन की बढ़त है, जबकि पूरे दो दिन का खेल बाकी है। वेस्टइंडीज टीम श्रृंखला पहले ही जीत चुकी है लिहाजा इंग्लैंड यह टेस्ट जीतकर प्रतिष्ठा बचाने के लिये खेल रहा है।

READ NEWS : इस भारतीय क्रिकेटर को गर्लफ्रेंड ने आठ साल इंतजार कराने के बाद की शादी...

कीमो पाल को लगी चोट के कारण वेस्टइंडीज का गेंदबाजी संयोजन गड़बड़ हो गया था जिसका इंग्लैंड ने पूरा फायदा उठाया। रुट ने तीसरे विकेट के लिये जो डेनल 69 के साथ 74 रन की, चौथे विकेट के लिये जोस बटलर 56 के साथ 107 रन की और पांचवें विकेट के लिये बेन स्टोक्स नाबाद 29 के साथ अब तक 71 रन की अटूट साझेदारी कर ली है।

READ NEWS : VIDEO : अनुष्का के साथ घूमने निकले थे विराट, अब इस जगह दिए दिखाई

अपने कल के स्कोर बिना किसी नुकसान के 19 रन से आगे खेलते हुए इंग्लैंड ने सिर्फ चार विकेट गंवाये। सुबह उसका पहला विकेट रोरी बर्न्‍स के रुप में गिरा जो पाल की गेंद पर स्क्वेयर लेग में जोसेफ को कैच देकर लौटे। पाल को पैर में चोट के कारण हालांकि मैदान छोड़ना पड़ा। कीटोन जेटिंग्स 23 रन बनाकर जोसेफ का शिकार हुए और ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड का मध्यव्रम लड़खड़ा जायेगा। रुट ने हालांकि इसके बाद एक मोर्चा संभालकर अच्छी साझेदारियां निभाई।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: England team in strong positon in third test against west indies

More News From sports

free stats