image

नाटिघंम: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश की टीम के प्रदर्शन ने दिग्गज टीमों की भी सीटी-वीटी गुल कर दी है। इसीलिए पांच बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया की टीम जब आज बांग्लादेश के खिलाफ खेलने उतरेगी तो उस पर अपनी प्रतिष्ठा के मुताबिक जीतने का दबाव होगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच में जीत के सिलसिले को जारी रखते हुए सेमीफाइनल के करीब पहुंचना चाहेगी। वहीं बांग्लादेश भी अपनी जीत के सिलसिले को नहीं तोड़ना चाहेगी।

RBI ने इस बैंक पर ठोका 10 लाख रुपये का जुर्माना, ये है वजह

प्रबल दावेदारों में शुमार ऑस्ट्रेलियाई टीम हमेशा विश्व कप में दबदबा बनाती आई है और इस बार भी कुछ अलग नहीं हो रहा। उसने अभी तक पांच मैचों में से सिर्फ भारत के खिलाफ एकमात्र मुकाबला गंवाया है। ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक अफगानिस्तान, वेस्टइंडीज, पाकिस्तान और श्रीलंका को हराया है। ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर है कि मार्कस स्टोइनिस चोटिल होने के बाद वापसी कर चुके हैं, हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ उनके खेलने की संभावना नहीं है।

रेनॉ इंडिया ने नई ट्राइबर से उठाया पर्दा, जानें कितनी है खास

कप्तान मशरफे मुर्तजा की बांग्लादेश ने अभी तक आईसीसी विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन दिखाया है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगर उसे विश्व कप मैच में उलटफेर की उम्मीद लगानी है तो उसके खिलाड़ियों को सभी विभागों में अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा.फिलहाल टीम अपने ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पर ज्यादा निर्भर है जो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले अभी सबसे आगे चल रहे हैं।
 
प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया: एरॉन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, शॉन मार्श, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, पैट कमिंस, जेसन बेहरनडोर्फ, नाथन कुल्टर नाइल, एडम जाम्पा, नाथन लॉयन. 

बांग्लादेश: मशरफी मुर्तजा (कप्तान), अबु जायेद, लिटन दास (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, मेहदी हसन, मोहम्मद मिथुन (विकेटकीपर), मोहम्मद सैफुद्दीन, मुसैद्दक हुसैन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन, शब्बीर रहमान, शाकिब अल हसन, सौम्य सरकार और तमीम इकबाल में से।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: CWC 2019: does Winners Australia will be able to put pressure on Captain Murtaza's te

More News From sports

Next Stories
image

free stats