image

नई दिल्ली : क्रिकेट के खेल में चौकों-छक्कों की बात तो आपने सुनी होगी, लेकिन बीच मैदान में किसी पर हमला हो जाना ये कम ही सुना होगा। एेसा ही मामला दिल्ली में सामने आया है। जहां पर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर अंडर 23 टीम के ट्रायल के दौरान अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर दिया। भंडारी को सिर और कान में चोटें आई है और उन्हें उनके साथी सुखविंदर सिंह सिविल लाइंस स्थित संत परमानंद अस्पताल ले गए।

READ NEWS : टी20 में हार से निराश रोहित बोले हम जीत सकते थे, लेकिन...

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रजत शर्मा ने प्रेस ट्रस्ट से कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जायेगा। उन्होंने कहा, ‘‘हम घटना का ब्यौरा ले रहे हैं। जहां तक मुझे पता चला है कि यह एक बाहर किये गए खिलाड़ी का काम है जिसे राष्ट्रीय अंडर 23 टूर्नामेंट के लिये संभावित खिलाड़ियों में नहीं रखा गया।’’ उन्होंने कहा, मैंने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से खुद बात की है। दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा। दिल्ली के सीनियर और अंडर 23 मैनेजर शंकर सैनी ने बताया ,‘‘मैं टेंट के भीतर एक साथी के साथ खाना खा रहा था।

READ NEWS : टी20 रैंकिंग : कुलदीप यादव को मिला बड़ा फायदा, रोहित तीन पायदान चढ़े

भंडारी और अन्य चयनकर्ता सीनियर टीम के कोच मिथुन मिन्हास के साथ ट्रायल मैच देख रहे थे।’’ उन्होंने बताया, ‘‘दो लोग आये और भंडारी के पास गए। उनकी भंडारी से तीखी बहस हुई और वे तुरंत चले गए। इसके बाद 15 लोग हाकी स्टिक, लोहे की छड़े और साइकिल की चेन लेकर आये।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ट्रायल में भाग ले रहे लड़के और हम भंडारी को बचाने दौड़े। उन्होंने हमको भी धमकी दी और कहा कि इसमें ना पड़ो वरना गोली मार देंगे। उन्हें भंडारी को हाकी स्टिक और छड़ों से मारा। उसे सिर में चोट लगी हैं।’’

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Attack on former India fast bowler Amit Bhandari in Delhi

More News From sports

IPL 2019 News Update
free stats