image

नई दिल्ंली : भारतीय खिलाड़ी अंबाती रायडू का स्वभाग थोड़ा अलग सा है। वह बहुत ही जल्दी भावुक हो जाते हैं। इसीके चलते उन्हें इसका नुकसान भी उठाना पड़ता है। लेकिन रायडू ने सूझबूझ वाला फैसला करते हुए क्रिकेट में वापसी का मन बना लिया है। यह जानकर रायडू के फैंस और चाहने वाले बेहद खुश होंगे। सन्यास लेने के करीब दो महीने बाद ही अंबाती रायडू ने खेल में वापसी करने का निर्णय लिया है। 33 साल के रायडू ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) को पत्र लिखकर कहा कि भावुक होकर उन्होंने क्रिकेट से सन्यास लेने का निर्णय लिया था और अब चयन के लिए उपलब्ध हैं।

READ NEWS : रवींद्र जडेजा अर्जुन अवॉर्ड लेने न आ सके, लेकिन अब सामने आया...

एचसीए के सीओए को भेजे गए ई-मेल में रायडू ने लिखा, ‘‘मैं आपके ध्यान में लाना चाहता हूं कि मैं संन्यास से वापस आकर सभी प्रारूपों में क्रिकेट खेलना चाहूंगा।’’ रायडू ने कहा, ‘‘मैं चेन्नई सुपर किंग्स, वीवीएस लक्ष्मण और नोएल डेविड का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो कठिन समय के दौरान मेरे सहयोगी रहे हैं और मुझे यह एहसास दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है कि मेरे पास अभी काफी क्रिकेट बाकी है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं हैदराबाद की टीम के साथ एक शानदार सीजन के लिए उत्साहित हूं और टीम को उसकी पूरी क्षमता का एहसास कराने में मदद कर रहा हूं।

READ NEWS : VIDEO : सचिन ने वरुण धवन के साथ खेली गली क्रिकेट, साथ...

हैदराबाद टीम में शामिल होने के लिए मैं 10 सितंबर से उपलब्ध रहूंगा।’’ एचसीए के सीओए ने भी एक मेल लिखा, ‘‘यह आपको सूचित करने के लिए है कि रायडू ने सन्यास का निर्णय वापस ले लिया है और 2019-20 सीजन में एचसीए की ओर से खेलने के उद्देश्य से क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप के लिए खुद को उपलब्ध कराया है।’’ गौर हो कि इंग्लैंड में इस साल हुए विश्व कप के लिए रायडू को भारतीय टीम में नहीं चुना गया था जिसके कारण उन्होंने क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा की थी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ambati Rayudu U-turn from retirement, he will play in domestic season

More News From sports

Next Stories
image

free stats