image

चेन्नई : भारत के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने पिछले महीने जुलाई में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। लेकिन अब रायुडू ने अपना फैसला बदल दिया है। उन्होंने कहा है कि वह आईपीएल के अगले सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। रायुडू ने चेन्नई में तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के एकदिवसीय लीग में भाग लिया और इस दौरान उन्होंने अपने संन्यास पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने विश्वकप टीम में चयन ना होने की वजह से संन्यास नहीं लिया था, बल्कि वह खुद से काफी दुखी थे। रायुडू को विश्वकर की 15 सदस्यीय खिलाड़ी के रूप में स्थान नहीं दिया गया था और उन्हें अतिरिक्त खिलाड़ी के तौर पर रखा गया था।

READ NEWS : बुमराह का एक और कारनामा, ऐसा करने वाले पहले भारतीय तेज गेंदबाज बने

लेकिन पहले शिखर धवन के चोटिल होने के बाद रिषभ पंत को टीम में जगह दी गई इसके बाद विजय शंकर के बाहर होने के बाद रायुडू की जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया था। रायुडू ने कहा, ‘‘मैं अगले वर्ष आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जरूर खेलूंगा और सीमित ओवर के क्रिकेट में वापसी करुंगा। मेरे लिए पहली प्राथमिकता अपनी फिटनेस को सही रखना है।’’ उन्होंने साथ ही कहा कि वह अन्य देशों की ट्वंटी-20 लीग में खेलना नहीं चाहते हैं।

READ NEWS : महिला क्रिकेटर ने बिना कपड़ों के सोशल साइट पर डाली फोटो, मिले ये रिएक्शन

संन्यास के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘यह एक भावुकता से भरा फैसला नहीं था बल्कि यह निर्णय विश्वकप में खेलने का मौका चूकने के कारण निराश होकर लिया गया था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह नहीं कह रहा कि यह फैसला भावुकता के कारण लिया गया था, क्योंकि मैंने विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए पिछले चार वर्षों में काफी मेहनत की थी।’’ रायुडू ने कहा, ‘‘कोई भी व्यक्ति ऐसे समय निराश हो सकता है और मुझे लगा कि यह संन्यास लेने का सही समय है। भारतीय टीम में वापस आने के सवाल पर रायुडू ने कहा कि उन्होंने इस बारे में कुछ विचार नहीं किया है और वह आने वाले महीने में समय को देखते हुए इस बारे में कुछ सोचेंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ambati rayudu says, I would definitely be playing the ipl

More News From sports

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats