image

कोलकाता : नौ महीेने पहले रिद्धिमान साहा भारतीय टेस्ट टीम के सबसे पसंदीदा विकेट कीपर थे। लेकिन तभी एेसा वक्त कि वो क्रिकेट के मैदान से दूर हो गए। साहा को पिछले साल आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते समय कंधे में चोट लग गई थी। साहा के बाहर होने के बाद ऋषभ पंत ने टेस्ट टीम में अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी जगह पक्की कर ली। अब साहा ने महीनों बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की है।

READ NEWS : धवन को जीत से कम नहीं कुछ पसंद, जानें क्या है उनका मंडे मोटिवेशन

उन्हें सैयद मुश्ताक अली टी20 घरेलू टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय बंगाल की टीम में शामिल किया गया है। साहा ने अपनी वापसी पर कहा, ‘मेरे लिए यह सत्र की शुरुआत की तरह है।’ साहा ने कहा, ‘मैं कभी चयन के बारे में सोचकर क्रिकेट नहीं खेलता हूं। यह मेरे हाथ में नहीं है। मेरा ध्यान उन चीजों पर है जिस पर मेरा नियंत्रण है। मैं उन मौकों को पूरी तरह भुनाने की कोशिश कर रहा हूं जो मेरे हाथ में है।’ मनोज तिवारी बंगाल की कप्तानी करेंगे। ग्रुप डी में शामिल बंगाल इस टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज 21 फरवरी को कटक के खिलाफ मैच से करेगा।

READ NEWS : क्रिस गेल का ये फैसला गेंदबाजों के लिए लेकर आया राहत की खबर, आप भी जानें

टीम : मनोज तिवारी (कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन (उप-कप्तान), रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, विवेक सिंह, रितिक चटर्जी, ऋत्विक रॉय चौधरी, शाहबा अहमद, प्रदीप प्रमाणिक, कनिष्क सेठ, अशोक डिंडा, सयान घोष, इशान पोरेल, प्रयास रे बर्मन और अयान भट्टाचार्जी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: after injury wriddhiman saha return on cricket ground

More News From sports

IPL 2019 News Update
free stats