image

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सीमित ओवर प्रारुप के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि भारत जैसी दमदार टीम के खिलाफ उनके घर में खेलने के लिए आत्मविश्वास के साथ सतर्कता की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ उन्हें बीबीएल में मिली जीत के ‘जोश’ की जरूरत नहीं। उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारीक वेबसाइट से कहा, ‘‘ मुझे नहीं लगता कि जब आप ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ दौरे पर जाते हैं, खास कर भारत दौरे पर तब आपको किसी अलग तरह के ‘जोश’ की जरूरत होती है। फिंच ने कहा, ‘‘ अगर आपने थोड़ी भी लापरवाही की तो इससे आपको नुकसान हो सकता है।

READ NEWS : कभी ये खिलाड़ी भारतीय टेस्ट टीम का था अहम हिस्सा, अब...

वे घरेलू परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय टीम हैं। मुझे लगता है भारत के खिलाफ आपको पूरे आत्मविश्वास और स्पष्ट खेल योजना के साथ खेलना होगा।’’ फिंच के लिए यह सत्र काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा जहां उन्हें विश्व कप से पहले एकदिवसीय टीम का कप्तान बनाया गया। उन्होंने टेस्ट में भी पदार्पण किया, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण वह टीम से बाहर हो गये। वह छोटे प्रारुप में भी पहले की तरह आक्रामक नहीं दिखे।

READ NEWS : गेल ने खुद को बताया दुनिया का महानतम क्रिकेटर, विश्व कप...

ऑस्ट्रेलियाई टीम को 24 फरवरी से सीमित ओवरों की द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज के लिए भारत का दौरा करना है। इस सीरीज को विश्व कप की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है जहां टीम को दो टी20 अंतरराष्ट्रीय के बाद पांच एकदिवसीय मैच खेलने हैं। फिंच की कप्तानी में मेलबर्न रेनेगेड्स ने रविवार को मेलबर्न स्टार्स को 13 रन से हरा कर ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीर्ग बीबीएली का खिताब जीता। हालांकि वह सिर्फ 13 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Aaron Finch says, negligence against India can be danger

More News From sports

Next Stories

image
free stats