image

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया न्यूजीलैंड से 18 रन से हार गई। भारतीय टीम की इस हार ने फैंस को मायूस कर दिया। फैंस को सबसे ज्यादा दुख स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी के 49वें ओवर में रन आउट होने से हुआ। इस मैच को देखते हुये पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती की मौत हो गई है। श्रीकांत की उम्र 35 साल थी।

पास के दुकानदारों का कहना था कि भारत-न्यू जीलैंड का यह रोमांचक मुकाबला जब क्लाइमेक्स पर था उस वक्त कोलकाता के साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती अपनी दुकान में बैठे मोबाइल पर मैच देख रहे थे। भारत को जीत के लिए आखिरी 11 गेंदों में 25 रन चाहिए थे। 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर धोनी एक रन तेजी से दौड़े और दूसरे के लिए उसी तेजी से लौटे। लेकिन मार्टिन गप्टिल का सीधा थ्रो विकेट उखाड़ चुका था और धोनी रन आउट हो गए। श्रीकांत मैती को ये सदमा सह नहीं पाये और धोनी के आउट होते ही दुकान के अंदर ही उनकी मौत हो गई। 

इलाके में मिठाई की दुकान चलाने वाले सचिन घोष ने एक अंग्रेजी वेबसाइट का बताया, 'तेज आवाज सुनने पर हम उनकी दुकान की ओर भागे। जब वहां पहुंचे तो हमने उन्हें जमीन पर बिहोशी की हालत में गिरा हुआ पाया। फौरन हम उन्हें नजदीकी खानकुल अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।' डॉक्टरों ने बताया कि श्रीकांत मैती की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Man died with heart attack in kolkata after Dhoni gets out

More News From sports

Next Stories

image
free stats