देओर भरजाई ने एक एनआरआई को बंदी बनाकर उसे टॉर्चर कर मांगी करोड़ो की फिरौती

एसएसपी मंजीत सिंह देसी ने फाजिल्का जिले में अराजक तत्वों को पकड़ने के लिए शुरू की गई मुहिम के तहत मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि फाजिल्का में बलजिंदर सिंह पुत्र शिंगारा सिंह की सूचना के तहत उसका बेटा नछत्तर सिंह जो हाल ही में कैलिफोर्निया यूएसए से पंजाब आया था। उसे लुधियाना के.

एसएसपी मंजीत सिंह देसी ने फाजिल्का जिले में अराजक तत्वों को पकड़ने के लिए शुरू की गई मुहिम के तहत मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि फाजिल्का में बलजिंदर सिंह पुत्र शिंगारा सिंह की सूचना के तहत उसका बेटा नछत्तर सिंह जो हाल ही में कैलिफोर्निया यूएसए से पंजाब आया था। उसे लुधियाना के प्रसिद्ध होटल पार्क प्लाजा से बचितर सिंह और रमनदीप के बेटे गुरविंदर सिंह ने अपहरण कर लिया और फाजिल्का ले आए।

एसएसपी ने बताया कि इनके द्वारा इन्हें काफी यातनाएं दी गईं और इन आरोपियों के पास से असला भी बरामद किया गया. इतनी बड़ी घटना को एसएसपी ने चंद घंटों में ही सुलझा लिया. एसएसपी ने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं और जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उसने मेरी भाभी के साथ बहुत बुरा काम किया था, जिसका हमने बदला लिया है. भाभी ने भी इसमें पूरा सहयोग किया उन्होंने बताया कि मैं उनके साथ होटल में काम करती थी जहां उन्होंने मेरा फायदा उठाया जिसका बदला हमने उनसे बदला लिया है।

- विज्ञापन -

Latest News