परिवारवाद को खत्म करने के लिए भाजपा को वोट दें : J. P. Nadda

नारायणपेट/चेवेल्ला: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोगों से भाजपा को वोट देने और तेलंगाना में पारिवारिक शासन को खत्म करने का आह्वान करते हुए उनसे भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) को वापस घर भेजने का रविवार को आग्रह किया। नड्डा ने इस बात पर जोर दिया कि केवल भाजपा ही देश भर.

नारायणपेट/चेवेल्ला: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोगों से भाजपा को वोट देने और तेलंगाना में पारिवारिक शासन को खत्म करने का आह्वान करते हुए उनसे भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) को वापस घर भेजने का रविवार को आग्रह किया। नड्डा ने इस बात पर जोर दिया कि केवल भाजपा ही देश भर में परिवार-उन्मुख पार्टियों का प्रभावी ढंग से मुकाबला कर सकती है। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि विधानसभा में भाजपा उम्मीदवारों को चुनने से उनके नेतृत्व में व्यापक विकास की गारंटी होगी।

उन्होंने नारायणपेट जिले के नारायणपेट और रंगा रेड्डी जिले के चेवेल्ला में बड़ी संख्या में उपस्थित सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करते हुए समवर्ती विश्व कप क्रिकेट आयोजनों के बावजूद उपस्थित लोगों की प्रतिबद्धता पर खुशी जतायी। उन्होंने तेलंगाना के विकास पर अपने परिवार की संपत्ति के विस्तार को प्राथमिकता देने के लिए बीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की आलोचना की।

नड्डा ने जम्मू-कश्मीर में उमर फारूक और महबूबा मुफ्ती, हरियाणा में चौटाला, उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव, बिहार में लालू यादव, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश में वाईएस जगनमोहन रेड्डी , तेलंगाना में केसीआर, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार जैसे नेताओं का उल्लेख करते हुए विभिन्न राज्यों में परिवार शासन को चुनौती देने की आवश्यकता को रेखांकित किया। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस और बीआरएस दोनों ही भ्रष्ट शासन प्रदान करने की संभावना रखते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News