सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन के कमांडो ने खुद को मारी गोली, मौत

बीजापुर (भाषा) ः छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन के एक निरीक्षक ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोलियों की आवाज सुनकर उनके सहकर्मी वहां पहुंचे और उन्हें गंभीर रूप से घायल हो गये थे। जिन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।.

बीजापुर (भाषा) ः छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन के एक निरीक्षक ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोलियों की आवाज सुनकर उनके सहकर्मी वहां पहुंचे और उन्हें गंभीर रूप से घायल हो गये थे। जिन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। यह जानकारी दी पुलिस ने दी है।

यह घटना राज्य की राजधानी रायपुर से लगभग 400 किलोमीटर दूर बीजापुर शहर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 170वीं बटालियन के मुख्यालय में पूर्वाह्न करीब 11 बजे हुई। सीआरपीएफ और इसकी विशिष्ट इकाई ‘कमांडो बटालियन फॉर रेजोल्यूट एक्शन’ (कोबरा) को नक्सल विरोधी अभियानों के लिए दक्षिण बस्तर में बड़े पैमाने पर तैनात किया गया है, जिसमें दंतेवाड़ा सहित तीन जिले शामिल हैं।

अधिकारी ने कहा, “प्रथमदृष्टया आत्महत्या का कारण कोई पारिवारिक मामला प्रतीत हो रहा है। हालांकि, घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। आत्महत्या का सही कारण पता लगाने के लिए जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News