image

तरनतारन : गांव पलासौर में 2 बच्चों की मां ने प्रेम संबंधों में अड़चन बन रहे पति की प्रेमी संग मिलकर हत्या कर डाली। महिला ने प्रेमी को घर बुलाकर पहले पति की मारपीट की और बाद में जबरदस्ती जहरीली वस्तु खिलाई। परिजनों को पता चलने पर वे अस्पताल लेकर गए, यहां इलाज दौरान उसने दम तोड़ दिया। थाना सिटी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर महिला और उसके प्रेमी खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

गांव पलासौर निवासी राजबीर सिंह का विवाह 11 साल पहले अमृतसर निवासी सिमर कौर से हुआ था। विवाह के बाद दोनों के 2 बच्चे भी हुए। सिमर कौर के अपने ही गांव के लवप्रीत सिंह से प्रेम संबंध स्थापित हो गए तथा अक्सर ही वे मिलते-जुलते रहते थे। प्रेम संबंधों का पता चलने पर पति राजबीर सिंह ने सिमर कौर को छोटे बच्चों का वास्ता देकर कई बार रोका, लेकिन वे न सुधरी। 

राजिंदर सिंह ने बताया कि गत दिन उसकी भाभी ने अपने बच्चों को नींद की गोलियां दे दीं तथा अपने प्रेमी को घर बुलाकर पति की मारपीट कराई। इसके बाद जबरदस्ती जहरीली वस्तु दी जिसके कारण राजबीर सिंह की हालत बिगड़ गई। इसका पता चलते ही उसे तरनतारन के निजी अस्पताल ले जाया गया, यहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Husband murder in Tarn Taran 

More News From punjab

Next Stories
image

free stats