image

पटियाला: युवती से मारपीट के बाद बलात्कार किए जाने के मामले में थाना त्रिपड़ी पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोषी गुरमीत सिंह निवासी मजीठा रोड अमृतसर हाल निवासी क्वार्टर पुलिस लाइन पटियाला के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में 30 साल की पीड़ित रणजीत कौर (काल्पनिक नाम) निवासी अमृतसर ने बताया कि गुरमीत सिंह उसके मामे का साला है और वह करीब 4 साल पहले पटियाला आई थी। इस दौरान गुरमीत ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए थे। 

गुरमीत सिंह पुलिस विभाग में नौकरी करता है और उसने नौकरी का झांसा देकर 3 साल पहले बुलाया था। डेढ़ महीने पहले वह अपनी मां के आंखों के आप्रेशन के बाद उसकी देखभाल के लिए अपने घर अमृतसर वापस चली गई थी और 16 अप्रैल, 2019 को दोषी ने उसको अपने क्वार्टर में बुला लिया तथा पहले मारपीट की और फिर उसके साथ बलात्कार किया। 

वह क्वार्टर से किसी तरीके भाग निकली और उसने इसकी शिकायत थाना त्रिपड़ी पुलिस में दी थी। पुलिस ने पीड़िता का मैडीकल करवाने के बाद गुरमीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी गुरमीत सिंह को अदालत में पेश कर ज्यूडीशियल रिमांड की मांग की। अदालत ने आरोपी को 7 मई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rape of a young woman in Patiala

IPL 2019 News Update
free stats