image

पटियालाः सरकारी राजिंदरा अस्पताल में नर्सों ने आज काम न करने का फैसला लिया है और सारी नर्सों ने आज हड़ताल रखी है। इसके चलते नर्सों ने आज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और धरना भी लगाया। नर्सों का आरोप है कि उन्हें अस्पताल में काम करते हुए काफी समय हो गया है लेकिन उन्हें अभी तक रेगुलर नहीं किया गया है। रेगुलर न किये जाने की वजह से उनकी तनख्वाह में भी कोई बढौत्तरी नहीं की गई है।

Read More  अकाली दल का साथ छोड़कर जेजे सिंह ने टकसाली में रखा कदम

धरना प्रदर्शन कर रही कुछ नर्सें पांचवी मंजिल पर चढ़ गई हैं। इस हंगामे को देखते हुए वहं पर बहारी पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी और इसके साथ ही नर्सों को नीचे  उतारने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भी मौके पर बुलाया गया है। वहीं नर्सों द्वारा की गई इस हड़ताल से वहां अस्पताल में आने वाले मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैय़। नर्सों ने हड़ताल करके सारा काम काज ठप्प कर दिया है। 

Read More  अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर उतरे 40 लाख कर्मचारी, लखनऊ में धारा 144 लागू  

आपको बता दें कि राजिंद्र अस्पताल में यह पहला मामला नहीं है, जब अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी हड़ताल पर गए हों। इससे पहले भी प्रशासन को जगाने के लिए नर्सों सहित कई डॉक्टरों ने हड़ताल की है, लेकिन प्रशासन और सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगती। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Nurses on strike of Government Hospital in Patiala

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats