image

पटियाला: सिविल लाइन पुलिस थाना के अधीन आते आदर्श नगर के रहने वाले सुरेश कुमार (52) ने सोमवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे अपनी पत्नी वीना (50) की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सुरेश कुमार ने आत्महत्या का प्रयास करते हुए अपने हाथों की दोनों नसें काट दीं, लेकिन पड़ोसियों ने किसी तरह सुरेश कुमार को आत्महत्या करने से रोक लिया और उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

मामले की जांच कर रहे एसआई जसपाल सिंह ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे सुरेश कुमार और उसकी पत्नी वीना के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया है कि सुरेश कुमार अपनी पत्नी पर किसी से संबंध होने का आरोप लगाकर अक्सर झगड़ा करता था। सोमवार की सुबह एक बार फिर इसी विषय को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। झगड़े का शोर सुनकर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी फोन पर वीना के पुत्र विशाल को दी। पंजाब पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात विशाल राजपुरा के डीएसपी का गनमैन है। सूचना मिलते ही विशाल ड्यूटी से छुट्टी लेकर तुरंत घर पहुंचा लेकिन तब तक उसका पिता गुस्से में वीना की चाकू के साथ हत्या कर चुका था। घटना के समय मृतक वीना की पुत्री ज्योति (24) भी घर पर नहीं थी, क्योंकि वह उस समय आईलैट्स की क्लास लगाने गई हुई थी।

जांच अधिकारी का कहना है कि फिलहाल उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतका के पुत्र विशाल की शिकायत पर पुलिस ने उसके पिता सुरेश कुमार के खिलाफ हत्या की धाराओं अधीन मामला दर्ज कर दिया है लेकिन अस्पताल में उपचाराधीन होने के कारण पुलिस ने आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Murder of wife in Patiala

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats