image

पटियाला: तफजलपुरा क्षेत्र में रह रहे एक व्यापारिक दंपति के बेटे शालीन सिंगला ने अपनी माता मधुबाला सिंगला जो कि बर्तन की दुकान की मालकिन है, की गला घोंट कर तथा पिता मोहन सिंगला जो कि करियाना की दुकान चलाते हैं, को जहरीला पदार्थ पिला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसे राजिंदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

Read More   बजट के बाद अमित शाह का बयान- गरीब, किसान और युवाओं के लिए समर्पित है मोदी सरकार

क्षेत्र निवासियों ने बताया कि मोहन सिंगला की करियाने की दुकान एक दिन बंद रहने की वजह से क्षेत्र का एक युवक वीरवार रात करीब 8 बजे जब मोहन सिंगला से मिलने उनके घर गया तो शालीन सिंगला ने उसे अंदर आने से मना कर दिया। युवक दरवाजे को धक्का मारकर घर में दाखिल हो गया। उसने देखा कि मोहन सिंगला व मधुबाला जमीन पर बेसुध पड़े हैं। उसने बाहर आकर लोगों को बताया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया व शालीन सिंगला को राजिंदरा अस्पताल भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद बेटे खिलाफ दर्ज किया। 

Read More  15 सालों से फरार गैंगस्टर गिरफ्तार, दाऊद की तरह मुबंई पर करता था राज

अस्पताल में उपचाराधीन शालीन सिंगला ने बताया कि वे छोटे भाई अंकुर सिंगला से बहुत परेशान थे। अंकुर को नशीले पदार्थ के साथ पुलिस ने पकड़ा था, जिस वजह से वह अब जेल में है। इसलिए हम लोगों ने जहरीला पदार्थ पीकर ये कदम उठाया। सुसाइड नोट के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वे घटनास्थल पर होगा। वहीं, मृतकों के घर मौजूद महिलाओं ने बताया कि शालीन सिंगला शराब पीने का आदी है और अपने माता-पिता से झगड़ा करता रहता था। मधुबाला पास में स्थित मंदिर की कमेटी की प्रधान थी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Man killed his parents in Patiala

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats