image

पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले को लेकर देश में आक्रोश है। पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने और परिवारों का साथ देने के लिए अखिल भारतीय व्यापार महासंघ (कैट) ने सोमवार को यानि आज देशभर में व्यापार बंद का आह्वान किया है। कैट ने बयान में कहा कि बंद के दौरान सभी थोक एवं खुदरा बाजार बंद रहेंगे। व्यापारियों का कहना है कि जरूरी वस्तुओं और यातायात पर बंद का असर नहीं पड़ेगा। सिर्फ व्यापारिक संगठन बंद रहेंगे। सोमवार का बंद शांतिपूर्ण होगा। 

बिजनेसमैन ने नहीं चुकाया 7 करोड़ से ज्यादा टैक्स, फिर सरकार ने किया ये हाल

व्यापारी शहीदों के परिवारों को मदद के लिए धन भी जुटाएंगे जो सीधे शहीदों के परिजनों को दिया जाएगा। सोमवार के बंद में महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, तमिलनाडु, पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर और अन्य राज्यों के व्यापारी शामिल होंगे। कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया और महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने बताया कि सोमवार को बंद के दौरान कारोबारी उपवास रखेंगे और अपने-अपने राज्यों में कैंडल मार्च निकालेंगे।

पुलवामा अटैक: शहीदों के परिवार की मदद के लिए आगे आया Reliance foundation, करेगा ये काम

 कैट से जुड़े व्यापारी शहीदों के परिवारों को आर्थिक मदद देने की योजना भी बना रहे हैं। कैट के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि दिल्ली के घंटाघर, चांदनी चौक पर दोपहर को व्यापारियों की एक श्रद्धांजलि सभा होगी, जिसमें शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ-साथ पाकिस्तान और चीनी सामान का पुतला जलाया जाएगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pulwama Attack: Businessmen's announced India's closure to tribute the martyrs

More News From business

free stats