image

नई दिल्ली: वित्तीय समस्या से जूझ रहे जेट एयरवेज के पायलटों ने इस सप्ताह एयरलाइन की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अगर एयरलाइन आंशिक वेतन भुगतान की समयसीमा का पालन करने में विफल रहती है तो वे अगले महीने आगे रणनीति पर अंतिम निर्णय कर सकते हैं। जेट एयरवेज वित्तीय समस्याओं से पार पाने के लिये कर्ज के पुनर्गठन के साथ कोष जुटाने पर गौर कर रही है।

प्रदीप सिंह खरोला नागर विमानन के नए सचिव नियुक्त

वित्तीय समस्याओं के कारण जेट एयरवेज पायलट समेत अपने कई कर्मचारियों को वेतन भुगतान किस्तों में कर रही है। सूत्र ने बताया कि पायलटों ने एयरलाइन की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की। इसका आयोजन नेशनल एविएटर गिल्ड NZ ने सोमवार को मुंबई में किया। एनएजी एयरलाइन के पायलटों का एक समूह है। सूत्र ने कहा कि मुख्य मुद्दा वेतन भुगतान के समय का पालन नहीं करना था। इस बारे में दिसंबर में पायलटों को जानकारी दी गयी थी।

Cryptocurrency के निवेशकों को झटका, CEO की मौत के बाद 974 करोड़ लटका

सूत्र के मुताबिक बैठक में यह निर्णय किया गया कि फरवरी में वेतन भुगतान की बात कही गयी है। अगर इसमें चूक होता है तब पायलट सामूहिक रुप से अगले महीने अंतिम निर्णय करेंगे। एयरलाइन कर्ज को शेयर में बदलने की मंजूरी समेत अन्य प्रस्तावों पर 21 फरवरी को शेयरधारकों की बैठक में चर्चा करेगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: JET AIRWAYS pilots discuss the current status of the airline

More News From business

Next Stories

image
free stats