image

नई दिल्ली: किफायती विमान सेवा कंपनी गोएयर ने 13 अंतर्राष्ट्रीय और 16 घरेलू उड़ानें शुरु करने की घोषणा की है जिसमें दिल्ली-अबुधाबी और मुंबई-मस्कट मार्ग भी शामिल है। कंपनी ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में इसकी घोषणा की। वह 29 जुलाई से दिल्ली-अबुधाबी मार्ग पर उड़ान शुरु करेगी। दिल्ली से अबुधाबी का किराया 7,098 रुपये और वापसी का किराया 8,397 रुपये रखा गया है। 

मुंबई-अबुधाबी और मुंबई-मस्कट मार्ग पर भी सेवा 19 जुलाई से शुरु की जा रही है। मुंबई से अबुधाबी का किराया 6,599 रुपये और वापसी का 7,597 रुपये तथा मुंबई से मस्कट का किराया 7,100 रुपये और वापसी का किराया 8,597 रुपये रखा गया है। मुंबई-बैंकॉक मार्ग पर 01 अगस्त से उड़ान शुरु की जायेगी। गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि कंपनी आक्रमक विस्तार योजना पर काम कर रही है और इसी रणनीति के तहत नई उड़ानें शुरु की जा रही हैं। 

हमने अंतर्राष्ट्रीय उड़ान शुरु करने के एक साल के भीतर सात गंतव्यों के लिए उड़ानों की घोषणा की है। इनके अलावा कन्नूर-दुबई और दिल्ली-बैंकॉक मार्गों पर भी 25 जुलाई से सेवा शुरु की जायेगी। इन मार्गों पर शुरुआती किराया 8,599 रुपये तक रखा गया है। कंपनी ने 07 अगस्त से हैदराबाद से कोचीन, चेन्नई और जयपुर के लिए नई उड़ानें शुरु करने की घोषणा की है। साथ ही 14 अगस्त से हैदराबाद से बेंगलुरु, चंडीगढ़ और पटना के लिए वह उड़ानें शुरु करेगी। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Go Air from Delhi to Abu Dhabi for Rs 7098

More News From business

Next Stories
image

free stats