image

नई दिल्ली : दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी Amazon अपने कर्मचारियों को नौकरी छोड़कर बिजनेस करने का प्रस्ताव दे रही है। कंपनी की तरफ से कर्मचारियों से कहा गया है अपनी नौकरी छोड़ों और अमेजन पैकेज डिलीवर करने का बिजनेस शुरू करो, इस काम में हम आपकी मदद करेंगे। इस ऑफर की कंपनी की तरफ से सोमवार को घोषणा की गई है।

आज से शुरू हो रही है Flipkart बिग शॉपिंग डेज़ सेल, मिलेंगे जबरदस्त ऑफ़र्स

Amazon Prime Members के डिलीवरी टाइम दो दिन से घटाकर एक दिन करने का प्रयास कर रही है। कंपनी का मानना है कि इस प्रोत्साहन से ग्राहकों के दरवाजे तक सामान जल्दी पहुंचाने में कामयाबी मिलेगी। इस ऑफर की घोषणा करते हुए अमेजन की तरफ से कहा गया कि जो भी कर्मचारी नौकरी छोड़कर डिलीवरी बिजनेस शुरू करेंगे, उनके स्टार्टअप को कंपनी की तरफ से 10 हजार अमेरिकी डॉलर की मदद की जाएगी।

Airtel दे रहा 2GB डाटा के साथ 4 लाख का इंश्योरेंस फ्री, जानें क्या है प्लान

कंपनी की तरफ से यह भी कहा गया कि ऐसे कर्मचारी को तीन महीने का वेतन भी दिया जाएगा। यह ऑफर पार्ट-टाइम और फुल-टाइम अमेजन कर्मचारियों के लिए है। इसमें वेयरहाउस कर्मचारी भी हैं जो ऑर्डर पैक करते हैं और ऑर्डर को आगे भेजते हैं। होल फूडस एम्पलाई के लिए यह ऑफर मान्य नहीं होगा। हालांकि इस बात का कंपनी की ओर से कोई ऐलान नहीं किया गया है कि इस काम में कितने कर्मचारियों की आवश्यकता है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Amazon is offering a great opportunity to start the business, the company will invest!

More News From business

IPL 2019 News Update
free stats