image

चंडीगढ़/मोहाली: समूचे राज्य में से आतंकवाद और हिंसा को जड़ से खत्म करने के प्रयासों के अंतर्गत आज ‘आतंकवाद विरोधी दिवस’ के अवसर पर विजिलैंस ब्यूरो के मुख्य डायरैक्टर-कम-अतिरिक्त डायरैक्टर जनरल पुलिस बी.के. उप्पल ने मोहाली स्थित ब्यूरो के हैडक्वार्टर में सभी अधिकारियों को शपथ दिलाई, जहां ब्यूरो के अधिकारियों और कर्मियों ने हर किस्म के आतंकवाद और हिंसक गतिविधियों को रोकने के लिए अपना योगदान देने की शपथ ली।

इस अवसर पर उप्पल ने सभी मुलाजिमों समेत पूरे राज्य में से हर किस्म के आतंकवाद और हिंसक घटनाकर्मो से निपटने के लिए प्रण लिया। उन्होंने कहा कि हम सांप्रदायिक ताकतों को हमारी सद्भावना और भाईचारे को नुक्सान नहीं पहुंचने देंगे। उन्होंने बताया कि देश भर में 21 मई को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की बरसी के अवसर पर आतंकवाद विरोधी दिवस के तौर पर मनाया जाता है और यह दिवस सामाजिक एकता, सद्भावना और शान्ति को प्रफुल्लित करने का संदेश देता है।

उधर, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के शहादत की 28वीं वर्षगांठ के अवसर पर आज पंजाब सरकार द्वारा आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। इस दौरान पंजाब सिविल सचिवालय-1 के मुलाजिमों ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ने का संकल्प लिया। प्रमुख सचिव योजना, आम राज विभाग तालमेल जसपाल सिंह द्वारा पंजाब सिविल सचिवालय-1 में मुलाजिमों को आतंकवाद के खिलाफ संकल्प दिलाया गया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Vigilance bureau sworn to fight against terrorism

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats