image

बटाला: बुआ के घर रहने आई नाबालिगा से फूफा ने दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने आरोपी फूफा को हिरासत में लेकर जांच कर रही है, फिलहाल पुलिस द्वारा इस संबंध में मीडिया को विस्तृत जानकारी नहीं दी जा रही। जानकारी के अनुसार थाना सेखवां के एक गांव में अपने बुआ के घर रहने के लिए आई हुई 14 साल की नाबालिगा ने अपने फूफा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के पिता की मौत हो चुकी है तथा उसकी मां अपने अन्य 2 बच्चों के साथ किसी और गांव में रह रही है। पीड़िता पिछले करीब 4 महीनों से अपने बुआ के घर रहने आई हुई थी।

दुष्कर्म का आरोपी बताया गया फूफा गुजरात के एक शहर में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है और 2 दिन पहले ही गांव आया था। आरोपी ने बच्ची को कोई नशीली चीज दे दी थी, जिससे वह बेहोश हो गई और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। पुलिस पीड़िता को मैडीकल जांच के लिए सिविल अस्पताल लेकर आई। सिविल अस्पताल में तैनात पैरा लीगल वालेंटियर रेणु बाला ने इसकी सूचना जिला कनूनी सेवाएं ऑथोरिटी की चेयरपर्सन चीफ ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट राणा कंवरदीप कौर को दी।

सूचना मिलने पर सी.जे.एम. सिविल अस्पताल पहुंचीं। बात करने पर सी.जे.एम. राणा कंवरदीप कौर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता की काऊंसलिंग की जा रही है तथा उसे कानूनी सहायता और सरकार से मिलने वाली आर्थिक सहायता दिलाने में मदद की जाएगी। थाना सेखवां की एस.एच.ओ. एस.आई. प्रीती ने बताया कि पुलिस कार्रवाई कर रही है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: uncle raped a minor who came to stay at Bua's house

More News From punjab

Next Stories
image

free stats