image

अमृतसर: अजनाला में चौगावां रोड पर वीरवार सुबह क्रैशर से भरे ट्रक ने मोटरसाइकिल पर जा रहे परिवार को टक्कर मार दी। ट्रक से कुचलकर दो साल के बच्चे की मौत हो गई और उसकी मां के शरीर का नीचे वाला हिस्सा कुचल कर शरीर से अलग हो गया। ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया।तरनतारन के कस्बा झब्बाल के नजदीक गांव सरां निवासी शेर सिंह ने पुलिस को बताया है कि वह वीरवार को पत्नी सुरजीत कौर और दो साल के बेटे चरणजीत के साथ अजनाला के पास अपनी ससुराल से लौट रहा था।

चौगावां रोड पर पीछे से आ रहे ट्रक ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। ट्रक क्रैशर से भरा हुआ था। टक्कर से पूरा परिवार सड़क पर गिर गया। ट्रक उनकी पत्नी की टांगों और बेटे के ऊपर से गुजर गया। बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी गंभीर रूप से घायल है। ट्रक ड्राइवर ट्रक मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। 

थाना अजनाला के एसएचओ अमनदीप सिंह मौके पर पहुंचे। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया है। हादसा देखकर वहां से गुजरने वाले हर व्यक्ति के रोंगटे खड़े हो गए। कुछ महिलाएं फूट-फूट कर रोने लगीं। हादसे वाली जगह मासूम बच्चे और उसकी मां के खून और मांस के टुकड़ों से सन गई। लोगों ने तिरपाल डाल कर उसे ढका।  ट्रक के टायरों में भी शरीर के मास के टुकड़े लगे हुए थे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Truck collides with motorcycle, Death of two-year-old child, crumbling lower part of mother

More News From crime

Next Stories
image

free stats